बाप रे! महिलाएं अपने पार्टनर को इस वजह से भी देती है धोखा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बाप रे! महिलाएं अपने पार्टनर को इस वजह से भी देती है धोखा

बाप रे! महिलाएं अपने पार्टनर को इस वजह से भी देती है धोखा

<-- ADVERTISEMENT -->



 

Because-of-these-things-that-her-husband-cheats-on-Women

महिलाएं अपने पार्टनर को धोखा क्यों देती हैं? इस सवाल के अनेक जवाब सुने होगे आपने, लेकिन आज आप जो जवाब पढ़ने जा रहे है वो आपको हरान कर सकता है। पुरुषों के पेनिस साइज को लेकर एक स्टडी की गई जिसमें महिलाओं से कई सवाल-जवाब किए गए। महिलाओं के ग्रुप से पूछा गया कि वे अपने पार्टनर को रिलेशनशिप के दौरान कब धोखा देती हैं। केन्या में 545 मछुआरों की प‌त्नियों पर ये रिसर्च की गई। इनमें से 34 महिलाओं ने माना कि उनका किसी और पुरुष के साथ अफेयर है। रिसर्च में काफी चौंकाने वाले परिणाम निकलें। परिणाम के मुताबिक, उन मछुआरों को उनकी पत्नियों से धोखा दिया था जो हर मामले में और पुरुषों से कहीं बेहतर थे।


# इन पुरुषों का पेनिस पूरी तरह से इरेक्ट होकर 6 इंच तक होता था। जबकि जिन पुरुषों की पत्नियां उनके प्रति वफादार थी उनका पेनिस साइज इरेक्‍शन के बाद 5 इंच था। सर्वे में पाया गया कि जिन महिलाओं के पार्टनर उन्हें सेक्स के दौरान संतुष्टि देते हैँ वे उन्हें ही छोड़ देती हैं। दरअसल, जिन पुरुषों का पेनिस साइज जितना ज्यादा बड़ा होता है औरतें उन्हें ही सबसे पहले धोखा देती है।

# इसका सबसे बड़ा कारण है सेक्स के दौरान तकलीफ होना। जी हां, बड़े पेनिस वाले पुरुषों की पार्टनर्स को सेक्स के दौरान ना सिर्फ दर्द होता है बल्कि वे सेक्स के दौरान असहज भी हो जाती हैं। इसीलिए वे दूसरे मर्दों के पास सेक्स का भरपूर मजा लेने पहुंच जाती हैं।


# सर्वे के दौरान कई महिलाओं से इंटरव्यू लिए गए। इनमें से एक महिला का कहना था कि सेक्स के दौरान उन्हें बहुत तकलीफ होती है जिससे वे सेक्स को एंज्वॉय नहीं कर पाती, इसलिए सेक्‍स को एंज्वॉय करने के लिए वे दूसरे पुरुष के पास चली जाती है। इस स्टडी का मकसद ये जानना था कि युवा महिलाएं अपने पार्टनर को धोखा क्यों देती हैं? आखिरकार स्टडी के निष्कर्ष निकाले गए कि सेक्स में तकलीफ के अलावा घरेलू हिंसा के कारण भी औरतें अपने पार्टनर को धोखा देती हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: