Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करे ये काम शादी के बाद भी प्यार रहेगा बरकरार

करे ये काम शादी के बाद भी प्यार रहेगा बरकरार

<-- ADVERTISEMENT -->




 

very_hot_and_sexy_couple-HD

आज कल के भाग दौड़ भरे इस संसार में ,अब वो जुड़ाव नहीं रहा ,जिसके लिए एक आदर्श रिश्ते की अवधारणा की जाती है। किन्तु व्यस्त जीवन और उलझनों की अधिकता, इन संबंधों से रूचि को कम करती जाती है। आज कल यह पुरुषों की आम समस्या है।  आप पुरुष हैं इसलिए आपकी जिम्मेदारी ज्यादा बढ़ जाती है ।क्यों कि पत्नी अपना घर और अपने प्रियजनों को छोड़ कर ,आपकी अनजान दुनिया में जिंदगी भर के लिए आती है । ऐसे में आपका ये दायित्व है कि, आप उसे अपनी दुनिया में वह सम्मान ,प्यार और वह महत्त्व दें, कि उसे ये अपने घर से भी ज्यादा प्रिय लगे । आप दैनिक जीवन में कुछ छोटी-छोटी बातें जोड़ कर प्रेम को बड़ा कर सकते हैं।


# एक स्त्री को प्रेम और सम्मान से बढ़ा तोहफा कुछ और नहीं हो सकता,इसलिए जब भी आप किसी फंक्शन या पारिवारिक मीट में जाएँ जहाँ तक हो पत्नी का हाथ थामें, उनपर हक जताएं ,उन्हें अपने साथ चलने दें ।

#  कभी कभी उनकी पसंद का खाना बना कर उन्हें खिलाएं, सुबह बिस्तर पर चाय देना तो कमाल का काम है , ये उनके दिल में आपके लिए सम्मान को और बढ़ाएगा ।

# जहां तक हो अपने अधिकतर काम आप खुद ही करें , जैसे अपने कपडे खुद साफ़ करें इससे आपके स्वाभिमानी होने का एहसास उन्हें होगा , और ऐसे ही लोग स्त्रियों को पसंद भी आते हैं ।

# ये न सोचें कि प्यार सिर्फ एकांत में ही दिखाना चाहिए , अपनी पत्नी को प्रेम अभिव्यक्त कहीं भी किया जाना गलत नहीं हैं , प्यार की सार्वजनिक अभिव्यक्ति हर किसी को बहुत पसंद आती है ।

# अपनी पत्नी की तारीफ करने का कोई मौक़ा न छोड़ें, और साथ ही तारीफ़ लॉजिकल करें , क्यों कि झूठी तारीफ़ भी आपके लिए नेगेटिव पॉइंट्स बना सकती है।

# हफ्ते के अंत में कुछ पल डिफरेंट करके गुजारना आपके प्यार को और गहरा करेगा। कहीं बाहर घूमने जाएँ , ऐसे जगह चुनें जहां मौसम खुशुमा हो , लम्बी ड्राइव पे ले जाएँ, भीड़ भाड़ वाली जगह से परहेज करें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: