Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

चेहरे को चमकदार बनाने के लिए घर में मौजूद ये 3 चीज़ें हैं बेहद असरदार


<-- ADVERTISEMENT -->




 
ग्लोइंग स्किन की चाहत किसे पसंद नहीं होती। हालांकि महिलाओं में पुरुषों के मुकाबले ये चाहत ज्यादा देखने को मिलती है। जिसके लिए पॉर्लर के महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स से लेकर तरह-तरह के घरेलू नुस्खे तक ट्राय करने में वो पीछे नहीं रहती। लेकिन किसी भी चीज़ का फर्क आपको तभी नजर आएगा जब आप नियमित रूप से उसका इस्तेमाल करते हैं। मार्केट के प्रोडक्ट खूबसूरती को निखारने की गारंटी बेशक देते हैं लेकिन कई तरह के केमिकल मिले होने की वजह से उनसे साइड इफेक्ट होने की संभावना भी बनी रहती है लेकिन घरेलू नुस्खे इस मामले में बेस्ट होते हैं। किसी तरह का साइड इफेक्ट न होने पर भी इसे चेहरे पर अप्लाई करें....


1. एलोवेरा
इससे ज्यादा सस्ता और अच्छा ऑप्शन शायद ही दूसरा हो। वैसे तो चेहरे के लिए फ्रेश एलोवेरा जेल ज्यादा असरदार माना जाता है लेकिन अगर आपके पास फ्रेश नहीं तो आप मार्केट में मिलने वाले एलोवेरा जेल का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। तो एलोवेरा जेल में हल्दी और मलाई मिलाएं। इसे चेहरे पर अच्छी तरह से लगाएं और हल्का सूख जाने पर नॉर्मल पानी से धो लें। ग्लोइंग स्किन के लिए आप सिर्फ एलोवेरा जेल को भी चेहरे पर लगा सकती हैं।


सेक्स के दौरान पुरुषों को क्यों पसंद आते हैं महिलाओं के स्तन?

2. टमाटर और नींबू
दोनों ऐसी चीज़ें हैं जो हर किसी के किचन में मौजूद होती हैं। तो इसके लिए टमाटर का आधा टुकड़ा लेकर उसका जूस निकाल लें और इसमें नींबू का रस मिलाएं। दोनों को मिक्स करें और चेहरे के साथ गर्दन पर भी अप्लाई करें। 20-25 मिनट बाद चेहरा धो लें।


3. दही और शहद 
दही में शहद मिलाएं और इसे चेहरे पर लगाकर कम से कम 15-20 मिनट रखें। सूखने के बाद नॉर्मल पानी से चेहरा धो लें और फर्क देखें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: