Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sushant के जन्मदिन पर उनके घर पहुंचे फैंस, फूल और मोमबत्ती जलाकर मांगा अभिनेता के लिए न्याय


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि 21 जनवरी को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Bitthday ) का 35वां जन्मदिन था। उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने अलग-अलग अंदाज में उन्हें याद किया। यही नहीं सोशल मीडिया पर #SushantDay ट्रेंड भी कर रहा था। वहीं कुछ समय बाद सुशांत के घर कुछ तस्वीरें सामने आईंं। जिसने सबकी आंखे नम कर दीं। सुशांत के घर पर कुछ लोग उन्हें याद करते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें- सुशांत के जन्मदिन पर एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande ने शेयर की इमोशनल वीडियो, कहा- 'हमेशा यूं ही याद करूंगी'

 

b_2.jpg

सामने आई तस्वीरों में सुशांत के घर के बाहर कई लोग दिखाई दिए। फैंस ने सुशांत को याद करते हुए उनके लिए गिफ्ट्स और मोमबत्तियां जलाईं। सुशांत की तस्वीर के सामने कई लोगों ने फूल भी जलाए। साथ ही सुशांत की तस्वीर पर जस्टिस की मांग भी की। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। बात दें सुशांत के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) फूल खरीदते हुए दिखाई दीं थीं।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput के बर्थडे पर फैंस ने अलग अंदाज में किया विश, ट्रेंड हुआ One Day For SSR Birthday!!

b_1.jpg

आपको बता दें बीते साल 14 जून को सुशांत अपने मुंबई में स्थित घर में मृत पाए गए थे। अचानक से हुई सुशांत की मौत ने सभी को हैरान और परेशान कर दिया था। सुशांत की मौत को जहां पहले सुसाइड बताया जा रहा था वहीं लोगों की मांग पर सीबीआई जांच करवाई। ऐसे में कई महीने बीत चुके हैं, लेकिन सुशांत की मौत की गुत्थी का राज राज ही बना हुआ है। लोग लगातार सुशांत के न्याय की गुहार लग रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: