जब Salman Khan के बॉडीगार्ड के हंगामे के आगे पुलिस के भी छूट गए थे पसीने, रस्सियों से बांधकर ले गए थे जेल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब Salman Khan के बॉडीगार्ड के हंगामे के आगे पुलिस के भी छूट गए थे पसीने, रस्सियों से बांधकर ले गए थे जेल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड में दंबग और भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान जितना अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों बंटोरते हैं। उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। जिसमें उनकी लव लाइफ तो शामिल है ही लेकिन अक्सर देखा गया है कि उनके बॉडीगार्ड्स भी सलमान की सुरक्षा को लेकर खूब लाइमलाइट में रहते हैं। वैसे तो हमने सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के ही बारें में खूब सुना और देखा है। लेकिन क्या आप जानते हैं। शेरा से पहले भी सलमान का एक खास बॉडीगार्ड था। जिसे रस्सियों से बांधकर पुलिस ले गई थी। चलिए आज आपको सलमान के इसी बॉडीगार्ड के बारें में बतातें हैं।

 

anas.jpg

अनस कुरैशी

सलमान खान के एक्स बॉडीगार्ड का नाम अनस कुरैशी था। खबरों की मानें तो बताया जाता है कि अनस स्टेरॉयड की ओवर डोज लेता था। जिसका असर उसकी सेहत के साथ-साथ उनकी मानसिक स्थिति पर भी पड़ने लगा। समय के साथ उनकी सेहत पूरी तरह से खराब हो गई और उनका मानसिक संतुलन भी पूरी तरह से खराब हो गया। वह मुरादाबाद की सड़कों पर तोड़फोड़ा कर खूब शोर मचाया करते थे। यह देख अनस के आस-पास रहने वाले लोग काफी डर गए और उन्होंने पुलिस में अनस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।

पुलिस भी नहीं काबू में ला पाई अनस को

जब पुलिस अनस को गिरफ्तार करने पहुंची तो उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। जिसमें देखा गया कि अनस के आस-पास भीड़ इक्ट्ठा है। वहीं पुलिस है कि अनस को गिरफ्तार करने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन अनस है कि उनके काबू में ही नहीं आ रहा। तब पुलिस अनस को रस्सी से बांधती है। साथ ही उसके मुंह पर नीले रंग का जाल सा डाल देती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनस जमीन पर भी गिर जाता है और उठकर फिर लोगों को मारने की कोशिश करता है। वहीं लोग भी अनस पर हाथ उठाने लगते हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक इंसान को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के पसीने छूट गए।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: