Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Pet डॉग संग वॉक पर निकली एक्ट्रेस Malaika Arora हुईं परेशान, देखें यह तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) बेशक बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन वह बखूबी जानती हैं कि उन्हें कैसे लाइमलाइट में बने रहना है। मलाइका आए दिन अपनी फिटनेस, बोल्ड अंदाज और एक्टर अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप के को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं पैपराजी भी मलाइका के हर अंदाज को अपने कैमरों में कैद करने की पूरी कोशिश करती है। हाल ही में मलाइका का एक क्यूट अंदाज कैप्चर किया गया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- लाखों की कार छोड़ ऑटो रिक्शा में चलने पर मजबूर हुई Disha Patani, देखें तस्वीरें

Malaika Arora

जैसा कि हम सब जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा को अपने PET डॉग से कितना प्यार है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डॉगी संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं कुछ समय पहले ही मलाइका को उनके डॉगी संग वॉक करते हुए देखा गया। जहां उनका डॉगी मलाइका को परेशान करता हुआ नज़र आया। इस दौरान माला अपने डॉगी को संभालने की पूरी कोशिश करती हुईं दिखाई दीं। लुक की बात करें तो मलाइका बांद्रा की सड़कों पर ट्रैकसूट में दिखीं, उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

यह भी पढ़ें- 'आशिकी' फिल्म से रातों-रात स्टार बनी इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा, 29 दिन रहीं कोमा में

 

Malaika Arora

आपको बता दें हाल ही में मलाइका अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) संग गोवा न्यू ईयर का सेलिब्रेशन मना कर आई हैं। इस ट्रिप में उनके साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा ( Amrita Arora ) भी गई थीं। गोवा से लौटने के बाद मलाइका और अमृता को बेबो यानी कि करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) के घर पर स्पॉट किया गया। कुछ दिनों पहले ही गर्ल गैंग ने मिलकर पार्टी की थी। बता दें करीना और करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor ) मलाइका और अमृता की बेस्ट फ्रेंड हैं। चारों को अक्सर साथ में देखा जाता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: