Om Puri ने इस अभिनेत्री के साथ बोल्डनेस की पार कर दी थी सारी हदें, खूब वायरल हुए थे इंटीमेट सीन्स - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Om Puri ने इस अभिनेत्री के साथ बोल्डनेस की पार कर दी थी सारी हदें, खूब वायरल हुए थे इंटीमेट सीन्स


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए प्रसिद्ध कलाकार ओम पुरी (Om Puri) ने 6 जनवरी, 2017 को दुनिया को अलविदा (Om Puri Death Anniversary) कह दिया था। आज भी फैंस उन्हें बेहद मिस करते हैं। ओम पुरी ने अपनी फिल्मों में अभिनय से ना केवल हिंदी सिनेमा बल्कि हॉलीवुड में भी नाम कमाया। उन्होंने हिंदी, अंग्रेजी के अलावा गुजराती, कन्नड़ और मराठी भाषी फिल्मों में भी काम किया। उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी सफल रही, पर्सनल लाइफ उतनी ही विवादित रही। हालांकि ओमपुरी फिल्म आस्था (Aastha) में रेखा (Rekha) के साथ इंटीमेट सीन (Intimate scenes) के चलते सुर्खियों में आ गए थे। ओमपुरी और रेखा के हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स (Bold scenes) से बवाल मच गया था।

एक्टिंग के अलावा यहां से करोड़ों कमाती हैं ये अभिनेत्रियां, सुष्मिता सेन तो बेचती हैं ये चीज

rekha-film-aastha.jpg

आस्था फिल्म में ओमपुरी और रेखा के कुछ बोल्ड सीन्स ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर अक्सर ही वायरल होते रहते हैं। इस फिल्म में ओमपुरी का ऐसा रूप देखकर उनके फैंस भी हैरान रह गए थे। फिल्म आस्था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग 1997 में रिलीज हुई थी जो एक इरोटिक ड्रामा थी। बासु भट्टाचार्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ओम पुरी और रेखा के बोल्ड सीन्स खूब चर्चा में रहे थे। एक तरह से एडल्ट सीन्स बड़े पर्दे पर देखने को मिले थे जो उस दौर में बड़ी बात थी। फिल्म में रेखा ने एक वैश्या का किरदार निभाया था। वहीं ओम पुरी ने उनके पति अमर का रोल प्ले किया था। हालांकि फिल्म में ओम पुरी और रेखा के अभिनय की खूब तारीफ की गई थी और लोगों को ये मूवी पसंद आई थी।

ompuri.jpg

ओम पुरी और रेखा के बीच फिल्माए गए बोल्ड सीन्स के वजह से ही वो विवादों में नहीं रहे। इसके अलावा उनकी जर्नलिस्ट पत्नी नंदिता पुरी (Nandita Puri) द्वारा लिखी गई किताब ‘असाधारण नायक ओमपुरी’ में उनके बचपन से लेकर बुढ़ापे तक के किस्सों का जिक्र किया गया है। ओम पुरी जब 14 साल के थे तब ही उऩ्होंने 55 साल की एक नौकरानी से शारीरिक संबंध बना लिए थे। वहीं ओम पुरी से जब इसपर सवाल पूछा गया था तो उनका जवाब सुनकर हर कोई शॉक्ड रह गया था। उन्होंने कहा था कि आप मुझे एक बात बताइए, इसमें 14 साल के बच्चे का कुसूर है या 55 साल की औरत का?

rekha-bold-movies-5-850x526.jpg

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: