अर्जुन रामपाल की बहन कोमल को NCB ने दोबारा समन भेजा, प्रतिबंधित दवाओं का फर्जी प्रिस्क्रिप्शन बनवाने का है आरोप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अर्जुन रामपाल की बहन कोमल को NCB ने दोबारा समन भेजा, प्रतिबंधित दवाओं का फर्जी प्रिस्क्रिप्शन बनवाने का है आरोप


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को दोबारा समन भेजा है। रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले सप्ताह भी जांच एजेंसी ने कोमल को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन तब वे NCB के सामने पेश नहीं हो सकी थीं। उनके वकील ने एजेंसी को उनकी असमर्थता के बारे में सूचित कर दिया था।

पिछली बार कब भेजा गया था कोमल को समन

कोमल को पिछली बार समन उनके भाई अर्जुन रामपाल और उनकी साउथ अफ्रीकन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से ड्रग्स मामले में हुई पूछताछ के बाद भेजा गया था। जांच एजेंसी इस मामले में गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई गिसियालोस डेमेट्रिएड्स को अरेस्ट कर चुकी है, जो फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

1994 में मिस इंडिया फाइनलिस्ट रहीं कोमल रामपाल पूर्व एयरहोस्टेस और स्पा कंसल्टेंट हैं।

कोमल पर फर्जी प्रिस्क्रिप्शन बनवाने का आरोप

NCB को अर्जुन रामपाल के घर से प्रतिबंधित दवाएं मिली थी। जिसे लेकर उन्होंने जांच एजेंसी के सामने एक बैक डेट प्रिस्क्रिप्शन पेश किया था। इस पर्चे को अभिनेता की बहन कोमल के कहने पर दिल्ली के एक डॉक्टर ने तैयार किया था। NCB ने उस डॉक्टर का बयान CRPC की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया था। डॉक्टर के मुताबिक, यह दावा अभिनेता की बहन की एन्जायटी के लिए लिखी गई थीं।

रामपाल के घर से ये दवाइयां बरामद हुई थीं

पूछताछ में अर्जुन रामपाल ने NCB को बताया था कि छापेमारी में जो टेबलेट बरामद की गई थी उनमें से कुछ दवा उनके कुत्ते की थीं, क्योंकि उसके ज्वाइंट में काफी दर्द होता है। वेटरनरी डॉक्टर ने ये दवाएं प्रिस्क्राइब की थी। NCB के मुताबिक, छापेमारी में अभिनेता के घर से अल्ट्रासेट टेबलेट मिली थी। यह वो प्रिस्क्राइब दवा है जो बहुत ज्यादा दर्द के दौरान इस्तेमाल की जाती है। दूसरी दवा क्लोनाजेपम थी, ये दवा भी डॉक्टर द्वारा प्रिस्क्राइब करने पर ही ली जा सकती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
NCB ने अर्जुन रामपाल के घर पर 9 नवंबर को छापा मारा था। 11 और 12 नवंबर को उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से पूछताछ की गई थी।रामपाल के ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर कई घंटे पूछताछ की जा चुकी है।- फाइल फोटो

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: