Malaika Arora ने पूल से शेयर की हॉट बिकिनी फोटो, अर्जुन कपूर के साथ यूं हुईं रोमांटिक.. करीना ने पूछ डाला ये सवाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Malaika Arora ने पूल से शेयर की हॉट बिकिनी फोटो, अर्जुन कपूर के साथ यूं हुईं रोमांटिक.. करीना ने पूछ डाला ये सवाल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस और रिएलिटी शो की जज मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों गोवा में अपना न्यू ईयर मना रहे हैं। नए साल पर मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर अर्जुन के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी। जिसपर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कमेंट किया था। करीना ने मलाइका से पूछा था कि मेन्यू में क्या है? मलाइका और अर्जुन की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। साथ ही करीना को भी दोनों की रोमांटिक फोटो बेहद पसंद आई। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- मेरे दो फेवरेट्स, मेन्यू क्या है आज? मलाइका ने इसका जवाब देते हुए लिखा- करीना कुछ बहुत बड़ा है। इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी बनाया है।

malaikaarjun.png

मलाइका और अर्जुन (Malaika Arjun photo) की इस फोटो को अब तक सात लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं मलाइका ने रिसेन्टली अपनी एक हॉट तस्वीर साझा की है। मलाइका ने पूल में नहाते हुए अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में मलाइका बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। साथ ही वो विटामिन डी भी लेती हुई दिखाई दे रही हैं। मलाइका ने कैप्शन में लिखा- मुस्कुराइए, खुश रहिए और अपने साल की गणना करें.. 2021 को अच्छा बनाएं.. हैप्पी संडे। मलाइका की इस बोल्ड फोटो को खूब लाइक्स मिल रहे हैं। हुमा कुरैशी ने कमेंट कर लिखा- स्टनर। अब तक इस तस्वीर को चार लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

ca0aec4e-28fd-49c5-b174-ce23676d22fb.jpg

बता दें कि मलाइका और अर्जुन गोवा में अपना नया साल मना रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर ही क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं। मलाइका और अर्जुन की शादी को लेकर कई बार खबरें उड़ चुकी हैं। हालांकि अर्जुन ने हमेशा यही कहा है कि वो जब भी इस बारे में सोचेंगे सबसे पहले मीडिया को इसका अपडेट देंगे। फैंस भी दोनों की शादी की खबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: