Kangana Ranaut पर लगा चोरी का आरोप, लेखक बोले- मेरी कहानी चुराकर किया शोषण - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Kangana Ranaut पर लगा चोरी का आरोप, लेखक बोले- मेरी कहानी चुराकर किया शोषण


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवादों से पुराना नाता रहा है। आए दिन वो किसी ना किसी वजह से लोगों के निशाने पर रहती हैं। रिसेन्टली कंगना ने फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika) के दूसरे पार्ट का ऐलान किया था। उन्होंने बताया था कि नई फिल्म का टाइटल 'मणिकर्णिका रिटर्न- द लेजेंड ऑफ दिद्दा' (Didda: The Queen Warrior of Kashmir) होगा। लेकिन कंगना पर अब फिल्म की कहानी चोरी का आरोप लग गया है। राइटर आशीष कौल ने कंगना पर उनकी स्टोरी चुराने का इल्जाम लगाया है।

आशीष कौल ने नवभारत टाइम्स के साथ इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया और कहा कि कंगना ने मेरी कहानी चुराई है। वो अपने साथ हुई गलत चीजों के लिए लड़ती हैं लेकिन अब मेरे साथ ही ऐसा कर रही हैं। अपने साथ शोषण के लिए उनकी लड़ाई चल रही है और खुद ही मेरे साथ वो कर रही हैं।

आशीष कौल का दावा है कि उनकी बुक 'दिद्दा: द वारियर क्वीन ऑफ कश्मीर' का इंग्लिश वर्जन आ चुका है। मेरे पास उस कहानी का कॉपीराइट है वो ऐसे कैसे कर सकती हैं। लॉकडाउन के दौरान मैंने कंगना से किताब के हिंदी संस्करण के लिए संपर्क किया था। मैंने उन्हें अपनी बुक के लिए कंगना को हिंदी वर्जन का फॉरवर्ड लिखने के लिए मेल किया था लेकिन उनका कोई रिप्लाई नहीं आया।

आशीष ने आगे कहा कि अब अचानक से कंगना ने फिल्म का ऐलान कर दिया है। लेकिन इस कहानी पर मेरा कॉपीराइट है। दिद्दा लोहार की राजकुमारी थीं जो अब जम्मू में रहती हैं। फिल्म को लेकर मेरी रिलायंस एंटरटेनमेंट से बात भी हुई है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: