पिता Javed Akhtar के जन्मदिन पर बेटे Farhan ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर, फैंस को पसंद आया अंदाज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पिता Javed Akhtar के जन्मदिन पर बेटे Farhan ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर, फैंस को पसंद आया अंदाज


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके करीबी और चाहने वाले अपने-अपने अंदाज में जावेद साहब को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच उनके बेटे फरहान खान ने भी सोशल मीडिया पर पिता को बड़े ही स्पेशल अंदाज में जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।

 

यह भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीनेशन पर फूटा Pooja Bedi का गुस्सा, ट्वीट कर बोलीं- 'साइड इफेक्ट्स की ज़िम्मेदारी कोई नहीं लेगा'

 

Farhan Akhtar

दरअसल, फरहान अख्तर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पिता संग एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में छोटे फरहान पिता संग पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। फरहान की इस ब्लैक एंड वाइट फोटो ने सबका दिल जीत लिया है। तस्वीर को शेयर करते हुए लिखते हैं कि "हैप्पी बर्थडे पा। लव यू।" इसी के साथ उन्होंने दिल का भी इमोजी बनाया है। इस तस्वीर में फरहान ने पिता जावेद अख्तर को भी टैग किया है। इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया साझा की। आम से लेकर खास लोग फरहान की तस्वीर पर कमेंट करते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें- अभिनेता Mahesh Manjrekar पर लगा व्यक्ति संग मारपीट करने का आरोप, थाने पर दर्ज हुई शिकायत

Farhan Akhtar

अभिनेता फरहान अख्तर इन दिनों फिल्मों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। वह काफी लंबे समय से एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर संग रिलेशनशिप में हैं। वहीं आए दिन दोनों की शादी की खबरें सामने आती ही हैं। बताया जा रहा है फरहान और शिबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अभिनेता तूफान फिल्म में नज़र आने वाले हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

 

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो फरहान अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। ऐसी खबरें हैं कि दोनों जल्‍द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: