ट्रैफिक सिग्नल पर सुजैन को दिल दे बैठे थे Hrithik Roshan, तलाक लेने पर चुकानी पड़ी सबसे बड़ी कीमत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ट्रैफिक सिग्नल पर सुजैन को दिल दे बैठे थे Hrithik Roshan, तलाक लेने पर चुकानी पड़ी सबसे बड़ी कीमत


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan Birthday ) अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। 10 जनवरी 1974 को उनका जन्म हुआ था। इंडस्ट्री में ऋतिक को ग्रीक गॉड के नाम से जाना जाता है। सालों बाद भी इंडस्ट्री पर ऋतिक का जादू कायम है। अभिनेता की फिल्मों ने जितनी सुर्खियां बंटोरी हैं। उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा। उनके जन्मदिन के अवसर पर चलिए उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें आपको बतातें हैं।

Hrithik Roshan

ट्रैफिक सिग्नल पर दे बैठे सुजैन को दिल

ऋतिक रोशन और सुजैन की पहली मुलाकात ट्रैफिक सिग्नल पर हुई थी। दोनों ही अपनी-अपनी कार में बैठे हुए थे और जाम में फंस गए थे। इस बीच ऋतिक की नज़र सुजैन पर पड़ी और वह उन्हें दिल दे बैठे। ऋतिक ने सुजैन के साथ जान-पहचान बढ़ाई और उन्हें डेट पर ले जाना शुरू कर दिया। डेट करने के बाद साल 2000 में शादी कर ली। 14 साल तक ऋतिक और सुजैन साथ रहे।

Hrithik Roshan

14 साल बाद लिया तलाक लेने का फैसला

ऋतिक-सुजैन की शादी को 14 साल होने के बाद अचानक से दोनों के अलग होने की खबरें सामने आने लगी। पहले बताया गया कि यह खबरें झूठी हैं, लेकिन कुछ समय बाद ही यह खबरें सच होती हुई दिखाई दीं। खबरों की मानें तो कहा जाता है कि ऋतिक और सुजैन के बीच एक्टर अर्जुन रामपाल ( Arjun Rampal ) आ गए थे। सुजैन ऋतिक को छोड़ अर्जुन रामपाल के करीब होने लगी थी। वहीं फिल्म 'काइट्स' ( Kites ) के दौरान ऋतिक और बारबरा मोरी ( Bárbara Mori ) की ओर आकर्षित होने लगे थे। यही वजह थी कि अंत में दोनों का तलाक हो गया।

 

Hrithik Roshan

बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक

इंडस्ट्री में सुजैन और ऋतिक ( Hrithik-Sussanne Divorce ) का सबसे महंगा तलाक है। ऋतिक ने सुजैन को एलिमनी के तौर पर 380 करोड़ रुपए दिए थे। यह जान उनके फैंस भी हैरान हो गए थे। यही वजह है कि यह तलाक बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक माना जाता है। बेशक सुजैन-ऋतिक आज साथ नहीं हो, लेकिन दोस्ती आज भी दोनों के बीच मौजूद है। आज भी दोनों को साथ में समय बीतते हुए देखा गया है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: