Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इंतजार खत्म! आज लॉन्च होगा FAU-G, यहां जानिए पूरी डिटेल्स


<-- ADVERTISEMENT -->





 भारत में FAU-G Game 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रहा है। FAU-G (Indian Shooting Game Fearless And United Guards) को देश में बनाया गया है। गौरतलब है कि भारत में काफी लोकप्रिय मोबाइल गेम PUBG को पिछले साल देश में बैन कर दिया गया था, ऐसे में FAU-G, PUBG के मार्केट पर कब्जा करने के लिए तैयार है। FAU-G को nCORE गेम ने बनाया है। फैंस इस मेड-इन-इंडिया एक्शन मोबाइल गेम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गेम ने लॉन्चिंग से पहले ही गूगल प्ले पर 40 लाख प्री-रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा पार कर लिया।


इस बात का खुलासा गेम की डेवलेपर कंपनी nCore Games ने किया। FAU-G की खास बात यह है कि इसमें लद्दाख में चीनी सैनिकों और भारतीय सैनिकों की लड़ाई होगी। इस गेम के माध्यम से आप लद्दाख में चीनी घुसपैठियों के खिलाफ लड़ाई लड़ सकेंगे। 


पिछले साल सितंबर में चीनी मोबाइल गेम PUBG को भारत में बैन कर दिया था जिसके बाद FAU-G को पेश किया गया था। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ये गेम चीनी कंपनी PUBG की जगह लेगा। FAU-G को भारतीय कंपनी nCORE ने बनाया है। पिछले दिनों कंपनी ने साफ कर दिया है कि इस गेम को लेकर काफी लंबे समय से काम चल रहा था। इसकी तुलना PUBG से नहीं की जानी चाहिए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: