लाखों की कार छोड़ ऑटो रिक्शा में चलने पर मजबूर हुई Disha Patani, देखें तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लाखों की कार छोड़ ऑटो रिक्शा में चलने पर मजबूर हुई Disha Patani, देखें तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ( Disha Patani ) इंडस्ट्री में तेजी से उभरती हुई अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अक्सर सुर्खियों में अपनी फिटनेस और बोल्ड फोटोशूट के चलते चर्चाओं में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपना जिम वर्कआउट और डांस वीडियो पोस्ट करती ही रहती हैं। लेकिन इन दिनों वह आटो राइड को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जी हां, दिशा अपनी लग्जरी कार को छोड़कर वर्सोवा में आटो में घूमते हुए दिखाई दे रही हैं। आटो में घूमते हुए दिशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- 'आशिकी' फिल्म से रातों-रात स्टार बनी इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा, 29 दिन रहीं कोमा में

 

Disha Patani

मुंबई में आटो में घूमते हुए दिशा को स्पॉट किया गया। उस दौरान दिशा ने ब्लैक क्रॉप टॉप, जॉगर्स और व्हाइट शूज में देखा गया। साथ ही सेफ्टी को देखते हुए उन्होंने ड्रेस को मैच करते हुए उन्होंने ब्लैक रंग ही मास्क लगाया है। आटो में दिशा के एक साथ बैठा हुआ एक शख्स भी दिखाई दे रहा है। वैसे आपको बता दें इससे पहले भी कई सेलेब्स ऑटो रिक्शा की सवारी ले चुके हैं। कुछ समय पहले ही सनी लियोन को आटो में घूमते हुए स्पॉट किया गया था।

यह भी पढ़ें- ड्रग केस में NCB ने एक्ट्रेस Diya Mirza की पूर्व मैनेजर राहिला को किया अरेस्ट, भारी मात्रा में मिला गांजा

Disha Patani

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'बागी 3' ( Bagghi 3 ) में दिखाई दी थीं। दिशा को लेकर बड़ी खबर यह कि अब जल्द ही वह एक बार फिर से सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाईं देंगी। वह राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म में दिखाई देंगी। खबरों के मुताबिक जैकी श्रॉफ ( Jackie Shroff ) भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। वैसे आपको बता दें एक्ट्रेस अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए मालदीव्स पहुंची थीं। जहां से उन्होंने अपनी शानदार बोल्ड तस्वीरें भी शेयर की थीं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: