फैन ने Deepika Padukone से पूछा- किससे हैं सबसे ज्यादा करीब? एक्ट्रेस ने मां-बाप को छोड़ लिया इन दो शख्स का नाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फैन ने Deepika Padukone से पूछा- किससे हैं सबसे ज्यादा करीब? एक्ट्रेस ने मां-बाप को छोड़ लिया इन दो शख्स का नाम


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज़ में से एक दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि न्यू ईयर के मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सारी पोस्ट डिलीट कर दी थीं। लेकिन अब वह इस पर खासा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अब दीपिका ने एक सेशन रखा, जिसमें उन्हें फैंस द्वारा सवालों का तस्वीरों के जरिए जवाब देने थे।

ऐसे में एक फैन ने दीपिका से पूछा कि वह अपनी फैमिली में सबसे ज्यादा किसके करीब हैं। ऐसे में उन्होंने पति रणवीर सिंह और छोटी बहन अनीशा की फोटो शेयर कर जवाब दिया। बहन के साथ दीपिका ने जो तस्वीर शेयर की है, इसमें अनीशा उन्हें पीछे से हग करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, रणवीर के साथ वाली तस्वीर में दीपिका उन्हें किस करती हुई दिख रही हैं।

Alia Bhatt के इस खास दोस्त ने दुनिया को कहा अलविदा, सदमें में एक्ट्रेस.. इस तरह दी अंतिम विदाई

deepika_padukone.jpg

इसके साथ ही फैंस ने इस सेशन में उनसे तरह-तरह के सवाल किए। एक ने उनसे पूछा कि वह कैमरे के सामने पहले बार कब आई थीं। इस पर दीपिका ने अपनी बचपन की बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह साइकिल में बैठी हुई नजर आ रही थीं। तस्वीर में उनकी स्माइल सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

Disha Patani से लेकर बालिका वधू की आनंदी तक, इन अभिनेत्रियों ने बिकिनी के हॉट लुक से इंटरनेट पर मचाई खलबली

इसके अलावा एक फैन ने उनसे पूछा कि आपने आखिरी बार गूगल पर क्या सर्च किया था। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि दस्तानों का साइज कैसे नापें। बता दें कि 5 जनवरी को दीपिका ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया है। उन्होंने अपनी बर्थडे की पार्टी काफी सिंपल रखी थी। जिसमें बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा सेलेब्स शामिल हुए थे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाथों में हाथ डाल इस पार्टी में शामिल हुए थे। इन दिनों दीपिका, रणवीर, आलिया और रणबीर कपूर की दोस्ती काफी चर्चा में है। न्यू ईयर के मौके पर भी चारों राजस्थान के रणथैम्भौर गए थे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: