आयुष्मान खुराना बोले बच्चों के खिलाफ हिंसा को खत्म करने के लिए सेना में..... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आयुष्मान खुराना बोले बच्चों के खिलाफ हिंसा को खत्म करने के लिए सेना में.....


<-- ADVERTISEMENT -->



स्वामी विवेकानंद की जयंती 12 जनवरी को देश भर में नेशनल यूथ डे के रूप में मनाई गई। इस दिन देशवासियों ने स्वामी विवेकानंद को याद कर उनके आदर्शों को अपने जीवन में आत्मसात करने का प्रण लिया। इसी अवसर पर बालीवुड सितारों ने भी स्वामी विवेकानंद को याद कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने इस मौके पर एक अहम संदेश देते हुए कहा, "जब इस मुद्दे पर देश के युवाओं की सोच एक जैसी होगी और वह बच्चों के खिलाफ हिंसा को खत्म करने के लिए सेना में शामिल होंगे, तभी हम देश में एक बड़े बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं।सच कहूं तो देश के युवा ही अपने साथियों को अलग-अलग तरह के वायलेंस को पहचानने और अच्छी तरह समझने में मदद कर सकते हैं।" उन्होंने कहा सड़क पर किसी लड़की से छेड़छाड़ की स्थिति में अपने दोस्तों को मदद के लिए बुलाने या अपने साथियों के खिलाफ हो रहे वायलेंस की रिपोर्ट करने के लिए हेल्पलाइन पर फोन करने, शिकायत दर्ज कराने, मदद मांगने वाले लोगों की सहायता करने या फिर पीड़ितों के माता-पिता उनके शिक्षकों के स्कूलों या स्कूल अथॉरिटी को उनकी बात सुनने के लिए राजी करने जैसे छोटे छोटे कदम उठाकर हमारे देश के युवा एक बड़ा बदलाव ला सकते हैं।

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना यूनिसेफ के साथ अपनी एक मुहिम को जारी रखेंगे। जिसके साथ वह बच्चों के खिलाफ हिंसा के बारे में लोगों के बीच जागरूकता फैलाने, इस मुद्दे को चर्चा का विषय बनाने के साथ-साथ इसकी रोकथाम और सार्वजनिक कार्रवाई को प्रोत्साहन देंगे ।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: