सैफ अली खान के घर के बाहर पुलिस हुई तैनात, 'तांडव' वेब सीरीज में भगवान राम और शिव का अपमान करने का लगा आरोप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सैफ अली खान के घर के बाहर पुलिस हुई तैनात, 'तांडव' वेब सीरीज में भगवान राम और शिव का अपमान करने का लगा आरोप


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: हाल ही में अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्टिड वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) रिलीज हुई है। इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया, कुमुद मिश्रा और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। लेकिन तांडव रिलीज के बाद से ही विवादों में घिर गई है। इस सीरीज पर आरोप लग रहा है कि इसमें भगवान शिव और भगवान राम का अपमान किया गया है। सोशल मीडिया पर कई लोग ऐसे हैं जो इस वेब सीरीज को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

Varun Dhawan Wedding: संगीत सेरेमनी में अर्जुन, जान्हवी समेत ये सेलेब्स देंगे डांस परफॉर्मेंस, चाचा अनिल ने शादी की तैयारियों को लेकर दी पूरी जानकारी

इस विवाद के बाद कई लोग सैफ अली खान को आड़े हाथों ले रहे हैं। वह इस सीरीज में लीड रोल में हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनपर भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में अब सैफ अली खान के बांद्रा स्थित घर (Saif Ali Khan House) के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है। सोशल मीडिया पर उनके घर के बाहर की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें एक पुलिस वैन और कई पुलिसकर्मी दिखाई दे रहे हैं। ये सारा इंतजाम तांडव वेब सीरीज पर मचे बवाल के बाद किया गया है।

Covid-19 Vaccination: देश में शुरू हुआ कोरोना का टीकाकरण, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने खुशी जताते हुए कही ये बात

तांडव वेब सीरीज को लेकर कपिल मिश्रा के बाद अब बीजेपी के विधायक राम कदम (Ram Kadam) ने भी आपत्ति जताई है। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि फिल्म और वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान ट्रेंड क्यों बनता जा रहा है? उन्होंने ट्वीट कर लिखा- "आखिरकार क्यों हर बार फिल्मों और वेब सीरीज में हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित करने का काम किया जाता है। ताजा उदाहरण नई वेब सीरीज 'तांडव' है। सैफ अली खान एक बार फिर ऐसी फिल्म या सिरीज़ का हिस्सा है जो हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाता है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर को सीरीज़ से भगवान शिव का मजाक बनाने वाला हिस्सा हटाना होगा। एक्टर जीशान अयूब को माफ़ी मांगनी होगी। जब तक जरूरी बदलाव नहीं होते तब तक तांडव का बहिष्कार किया जाएगा। #BanTandavNow."


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: