Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मशहूर भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी श्रद्धाजंलि


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: मशहूर भजन गायक नरेंद्र चंचल अब इस दुनिया में नहीं रहे। दिल्ली के अपोलो अस्पताल में आज दोपहर 12:30 पर उन्होंने आखिरी सांस ली। उनकी उम्र 80 साल थी। वह पिछले तीन महीने से बीमार थे और उनका इलाज चल रहा था। नरेंद्र चंचल के ब्रेन में क्लोटिंग थी। वह अपने पीछे दो बेटे और एक बेटी छोड़ गए हैं।

नरेंद्र चंचल जागरण में माता की भेंटें गाते थे। उनके 'चलो बुलावा आया है' भजन को लोग आज भी नहीं भूले हैं। साथ ही, उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी गाने गाए हैं। अपनी मां कैलाशवती को माता रानी के भजन गाते हुए सुनकर नरेंद्र चंचल की गायकी में रुचि बढ़ी। उनके शरारती स्वभाव को देखते हुए उनके शिक्षक उन्हें चंचल कहकर पुकारा करते थे। इसके बाद उन्होंने हमेशा के लिए चंचल नाम को अपने नाम से जोड़ दिया।

नरेंद्र चंचल के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'लोकप्रिय भजन गायक नरेंद्र चंचल जी के निधन के समाचार से अत्यंत दुख हुआ है। उन्होंने भजन गायन की दुनिया में अपनी ओजपूर्ण आवाज से विशिष्ट पहचान बनाई। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम् शांति!'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: