कन्नड फिल्मों की एक्ट्रेस राधिका कुमारस्वामी सीसीबी के समक्ष पेश हुईं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कन्नड फिल्मों की एक्ट्रेस राधिका कुमारस्वामी सीसीबी के समक्ष पेश हुईं


<-- ADVERTISEMENT -->



बेंगलुरु। कन्नड फिल्मों की अभिनेत्री राधिका कुमारस्वामी एक रियल एस्टेट कारोबारी से धोखाधड़ी करने के आरोपी से कथित तौर पर 75 लाख रुपये लेने के मामले में शुक्रवार को केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) के समक्ष पेश हुईं। पुलिस ने जब अभिनेत्री को पेश होने को कहा तब वह मेडीकरी में थीं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि राधिका सुबह 11 बजे पेश हुई। राधिका ने बुधवार को संवाददाताओें को बताया कि उन्हें युवराज नामक व्यक्ति से 15 लाख रुपये मिले थे जिसने बताया था कि वह एक दक्षिणपंथी पार्टी से जुड़ा है।

इसे भी पढ़ें: ट्रंप समर्थकों के हंगामे के दौरान दिखा तिरंगा, ट्वीटर पर भिड़े शशि थरूर और वरुण गांधी

राधिका ने बताया कि उन्हें युवराज से यह राशि एक ऐतिहासिक घटना पर आधारित फिल्म बनाने के लिए मिली थी। हालांकि, उन्होंने बैंक खाते में अतिरिक्त 60 लाख रुपये जमा कराने की जानकारी नहीं होने की बात कही। राधिका ने कहा कि अगर सीसीबी समन करती है तो वह जांच में सहयोग करेंगी।

इसे भी पढ़ें: भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम करेगी चिली का दौरा, होगा कड़ा मुकाबला

उल्लेखनीय है कि सीसीबी ने पिछले साल दिसंबर में युवराज को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ एक रियल एस्टेट कारोबारी ने चुनाव में टिकट देने के नाम पर 10 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज कराई है। युवराज के घर पर छापेमारी के दौरान 26 लाख रुपये नकद और 91 करोड़ रुपये का चेक मिला था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: