Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोनाली बेंद्रे को किडनेप करवाना चाहते थे पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर, सुनील शेट्टी और राज ठाकरे जैसे कई थे प्यार में पागल


<-- ADVERTISEMENT -->




सरफरोश, हम साथ-साथ हैं और मेजर साब जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकीं सोनाली बेंद्रे आज पूरे 46 साल की हो चुकी हैं। अपने अभिनय और अदाओं से एक्ट्रेस ने सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि कई बड़ी हस्तियों को भी अपना दीवाना बना लिया था। आइए जानते हैं कौन हैं ये सेलेब-

सोनाली से शादी करना चाहते थे राजनेता राज ठाकरे

चंद फिल्मों में नजर आने के बाद ही राज ठाकरे और सोनाली बेंद्रे की बढ़ती नजदीकियां चर्चा में आने लगी थीं। दोनों ही एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे। जिस समय सोनाली राजनेता ठाकरे के साथ रिलेशन में आईं उस समय वो पहले से ही शादीशुदा था। लेकिन राज उनके इतने दीवाने थे कि शादीशुदा होने के बावजूद वो सोनाली से शादी करने की जिद पकड़ चुके थे। जब ये बात शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे को पता चली तो उन्होंने दोनों की शादी से साफ इनकार कर दिया और दोनों के बीच दूरियां आ गईं।

शोएब अख्तर ने दी थी किडनेप करवाने की धमकी

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर की पहली मुलाकात उनके भारत दौरे के दौरान हुई थी। पहली नजर में ही शोएब सोनाली को दिल दे बैठे थे। मुलाकात से पहले भी शोएब, सोनाली को फिल्मों में देखकर उन्हें पसंद करने लगे थे। क्रिकेटर ने पहली बार सोनाली को फिल्म इंग्लिश बाबू देसी मैम में देखा था। बाद में जब मुलाकात हुई तो शोएब उनसे एक तरफा प्यार करने लगे। इतना ही नहीं शोएब की दीवानगी ऐसी थी कि वो सोनाली की तस्वीर अपने वॉलेट में लेकर घूमा करते थे।

एक इंटरव्यू में अपना एक तरफा प्यार बयां करते हुए शोएब ने बताया कि वो सोनाली से बेहद प्यार करते हैं। अगर वो उनका प्रपोजल स्वीकार नहीं करेंगी तो वो उन्हें किडनैप करवा लेंगे।

जब इस बारे में सोनाली से पूछा गया तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, मैं शोएब अख्तर नाम के किसी क्रिकेटर को नहीं जानती हूं क्योंकि मुझे क्रिकेट में दिलचस्पी नहीं है। मुझे पता चला है कि वो मेरे फैन हैं इसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। जाहिर है सोनाली की ये बात सुनकर शोएब का दिल जरूर टूटा होगा।

सुनील शेट्टी का घर तोड़ने के लगे थे आरोप

90 के दशक की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक सोनाली- सुनील काफी चर्चा में रहते थे। दोनों ने रक्षक, सपूत और तकरार फिल्म में साथ अभिनय किया है। सेट में दोनों की नजदीकियों के चलते दोनों की किस्से आम होने लगे थे। जब ये किस्से सुनील के घरवालों तक पहुंचे तो उन्होंने सोनाली से दूरी बनानी शुरू कर दी। कई लोगों ने सोनाली पर सुनील का घर तोड़ने के आरोप भी लगाए थे।

एक इंटरव्यू में सोनाली ने सुनील से अफेयर पर कहा था कि अफेयर की खबरों से से उनकी और सुनील की दोस्ती में खटास आ गई है। इसके साथ ही सोनाली ने खुद को सिंगल बताते हुए कहा कि इस तरह के बेबुनियाद आरोपों का जवाब देने के लिए वो बाध्य नहीं हैं। इसके बाद से ही दोनों अलग हो गए थे।

पहली नजर में दिल दे बैठे थे पति गोल्डी बहल

प्रोड्यूसर गोल्डी बहल से सोनाली की पहली मुलाकात फिल्म नाराज के सेट पर हुई थी। पहली नजर में ही गोल्डी सोनाली के दीवाने हो गए थे। गोल्डी की बहन सृष्टि आर्या एक्ट्रेस सोनाली की दोस्ती थीं जिन्होंने दोनों की एक मीटिंग करवाई थी। पहली मीटिंग में गोल्डी ने सोनाली के खाने पर एक कमेंट किया था जिससे सोनाली काफी नाराज हो गई थी लेकिन इसके बावजूद दोनों की बातें चलती रहीं।

अभिषेक बच्चन के कहने पर गोल्डी ने किया था प्रपोज

सोनाली उस समय फिल्म मेजर साहब की शूटिंग कर रही थीं। गोल्डी के दोस्त अभिषेक बच्चन अक्सर अपने पिता से मिलने सेट पर पहुंचा करते थे और गोल्डी अभिषेक के बहाने शूटिंग में आया करते थे। तीनों ही साथ में समय बिताया करते थे। किस्मत से सोनाली की अगली फिल्म अंगारे गोल्डी बहल ही प्रोड्यूस कर रहे थे जिससे उन्हें सोनाली की अटेंशन पाने का सुनहरा अवसर मिला। एक दिन सेट पर चल रही पार्टी के दौरान अभिषेक ने गोल्डी का प्रपोज करने को कहा जिससे गोल्डी ने हिम्मत करके अपने दिल का हाल सुना ही दिया। सोनाली ने गोल्डी की बातें सुनकर झट से हां कर दी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Happy Birthday Sonali Bendre: Pakistani cricketers Shoaib Akhtarwants to kidnap sonali bendre ofr one sided love, Sunil Shetty and Raj Thackeray also were madly in love with her

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: