Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रंग-बिरंगे परिधान में नजर आई सारा अली खान, फैंस को पसंद आया यह अंदाज


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान यूं तो काफी खूबसूरत है और उनके लाखों दीवाने हैं। लेकिन हाल ही मुंबई में एक शूटिंग के दौरान वे रंग-बिरंगे परिधान में नजर आई। जिसमें उनका लुक काफी खूबसूरत लग रहा था। इस दौरान उनकी हंसी ने भी उनके चेहरे पर चार चांद लगा दिए। उनके यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आई। इन फिल्मों के बाद एक एक कर सारा अली खान कई फिल्में दे चुकी हैं। उनके अभिनय और खूबसूरती के चलते उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई है।

सारा अली खान शूटिंग सेट पर नियॉन ग्रीन स्कर्ट पहने नजर आई, यह स्कर्ट छोटी और शॉर्ट रफल्ड है। इसमें उनकी लंबी टांगे दिख रही हैं। इसी के साथ उन्होंने नीले रंग का ब्रॉलेट पहना हुआ है। जोकि गुलाबी रंग के जैकेट पर जम रहा है। गुलाबी रंग के क्रॉप्ड ब्लेजर जैकेट के साथ ही उन्होंने अपने नेल पर भी नीले रंग का पेंट किया हुआ है। उन्हें अपने स्कर्ट के कलर से मिलती-जुलती स्ट्रैपी नियॉन हिल्स भी पहनी हुई है। इस प्रकार उनका कलरफुल अंदाज फैन्स को जमकर पसंद आ रहा है।

रंग-बिरंगे परिधान में नजर आई सारा अली खान, फैंस को पसंद आया यह अंदाजरंग-बिरंगे परिधान में नजर आई सारा अली खान, फैंस को पसंद आया यह अंदाजरंग-बिरंगे परिधान में नजर आई सारा अली खान, फैंस को पसंद आया यह अंदाजरंग-बिरंगे परिधान में नजर आई सारा अली खान, फैंस को पसंद आया यह अंदाज

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: