Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस के बाद काफी बदल गयी रश्मि देसाई, देखें एक्ट्रेस की ताजा बोल्ड तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के फैंस दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। रश्मि देसाई ने जिस बेबाकी के साथ बिग बॉस 13 में अपनी बातें रखी वो अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था। लोगों ने रश्मि देसाई को मजबूत महिला कहा और तारीफ की। बिग बॉस 13 में रश्मि अपने शानदार गेम से टॉप 5 में शामिल हुई। 
 
बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी रश्मि की लोकप्रियता कम नहीं हुई। उन्हें एकता कपूर के मशहूर टीवी सिटकॉम नागिम 5 में भी देखा गया। नागिन में उन्होंने अपने क्यूट अंदाज से  लोगों को अपना दीवाना बनाया।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पहुंची बांद्रा पुलिस थाने, जानिए पूरा मामला 

 
पिछले कुछ समय से रश्मि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। रश्मि देसाई ने पिछले कुछ महीनों में काफी बोल्ड फोटोशूट भी करवाएं है। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी हुई।
 
रश्मि देसाई का जन्म 13 फरवरी 1986 को हुआ था। उन्होंने हिंदी फिल्म ये लम्हे जुदाई (2004) से अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने अपना टेलीविजन डेब्यू रावण (2006) से किया। रश्मि देसाई को सिनेमा में लोकप्रियता टीवी शो उतरन और दिल से दिल तक से मिली। टीवी सिटकॉम दिल से दिल तक में उनके को स्टार सिद्धार्थ शुक्ला से उनके विवाद के कारण सुर्खियों में आयी थी।

इसे भी पढ़ें: K.G.F Chapter 2 का टीजर रिलीज, थिएटर में हिट होने वाली पहली बड़ी फिल्म 

 
उन्होंने झलक दिखला जा (2012), फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी और नच बलिए (2015) जैसे रियलिटी शो में भाग लिया है।  2019 में, उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भाग लिया, जो तीसरे रनर-अप के रूप में उभरी। 2018 में, वह भारत की सबसे अधिक कमाई वाली टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक थीं। 
 
यहां देखें तस्वीरें 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: