अस्पताल से डिस्चार्ज के वक्त कड़ी सुरक्षा में अनुष्का शर्मा जाएंगी घर, पैपराजी नहीं ले सकेंगे तस्वीर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अस्पताल से डिस्चार्ज के वक्त कड़ी सुरक्षा में अनुष्का शर्मा जाएंगी घर, पैपराजी नहीं ले सकेंगे तस्वीर


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के घर 11 जनवरी को एक नन्ही परी ने जन्म लिया। विराट कोहली ने खुद बेटी के पिता बनने पर सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से गुजारिश की थी कि उन्हें इस वक्त थोड़ी प्राइवेसी की जरूरत है। इसी प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए अनुष्का को रात के वक्त डिस्चार्ज किया जाएगा।

खबरों के मुताबिक, अनुष्का को इसी हफ्ते अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें रात के वक्त घर के लिए रवाना किया जाएगा। ताकि पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक न कर पाएं। साथ ही अनुष्का अलग कार से भी घर जा सकती हैं। ये भी कहा जा रहा है कि अनुष्का ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के पीछे के दरवाजे से घर जा सकती हैं। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए जाएंगे। ताकि किसी तरह की दिक्कत न हो।

Sara Ali Khan ने ढलते सूरज के साथ की तस्वीर शेयर, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पैपराजी को ढेर सारे गिफ्ट्स के साथ एक मैसेज भी लिखा था। उन्होंने कहा था- "इन सभी वर्षों में आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद। हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर को मनाकर खुश हैं। माता-पिता के रूप में, हमारा आपसे एक अनुरोध है। हम अपने बच्चे की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं और हमें आपकी सहायता और समर्थन की जरूरत है। हम हमेशा यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको सारे आवश्यक कंटेंट मिल जाएं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि फिलहाल हमारे बच्चे के संबंध में आप कोई भी कंटेंट कैरी ना करें। हम जानते हैं कि आप समझ पाएंगे कि हम कहां से आ रहे हैं और हम आपको उसी के लिए धन्यवाद देते हैं।"

Hrithik Roshan और Deepika Padukone की फिल्म 'फाइटर' का बजट सुन उड़ जाएंगे आपके होश

बता दें कि अनुष्का की बेटी के जन्म के साथ ही कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जिन्हें अनुष्का और उनकी बेटी की बताया गया। हालांकि ये सारी तस्वीरें फेक हैं। क्योंकि विराट और अनुष्का की बेटी की पहली झलक अभी तक सामने नहीं आई है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: