Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जमानत मिलने के बाद पहली बार भाई शोविक के साथ स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती, कई दिनों से घर तलाश रहा पूरा परिवार


<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले साल, यानी करीब 3 दिन पहले रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत मुंबई की गलियों में घूमते नजर आए थे। वे घर तलाश रहे थे। अब यही काम करते रिया और शोविक स्पॉट हुए। पूछताछ, जेल और जमानत के बाद यह पहला मौका था जब दोनों भाई-बहन एक साथ इस तरह नजर आए। रिया अपने घर के बाहर निकलते हुए नजर आईं।

मीडिया को लेकर बदला रिया का रुख
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के रिया ही सबसे बड़ी आरोपी बनाई गईं हैं। इस पर मीडिया कवरेज को लेकर रिया का गुस्सा खत्म नहीं हुआ है। जब पैपराजी ने उनके फोटो लेने के लिए नाम पुकारा तो रिया गुस्से में ये कहती नजर आईं कि अब मेरा पीछा मत करना। इतने दिन बाद जब रिया को पब्लिकली देखा गया है तो उनकी टी-शर्ट का पर लिखा कोट फिर से आई कैचिंग रहा। यह लाइन थी- लव इज पावर।

सोसायटी की मांग- घर खाली करें
पिछले दिनों एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें रिया के पिता इंद्रजीत और मां संध्या चक्रवर्ती घर की तलाश में घूमते हुए नजर आए थे। दरअसल रिया की फैमिली अभी सांताक्रूज की जिस सोसायटी में रह रही है, वहां से इस फैमिली को घर खाली करने को कहा गया है। नारकोटिक्स ब्यूरो की पूछताछ के दौरान रिया के फ्लैट के बाहर हर दिन मीडिया वालों की भीड़ लगी रहती थी। उस दौरान भी सोसाइटी के कुछ लोगों ने नाराजगी जताई थी।जेल से लौटने के बाद रिया के परिवार पर घर खाली करने का दबाव बनाया जा रहा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
For First Time after getting bail Rhea Chakraborty spotted with brother Showik for hunting new house

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: