Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करीना ने बॉलीवुड में एक्टर-एक्ट्रेस के बीच फीस गैप को लेकर किया सवाल, अनिल का जवाब-तुमने एक फिल्म के लिए मुझसे बहुत ज्यादा पैसा लिया था


<-- ADVERTISEMENT -->




अनिल कपूर हाल ही में करीना कपूर के चैट शो 'व्हाट वुमन वॉन्ट' में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान करीना ने अनिल से बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेस के बीच फीस गैप को लेकर एक सवाल किया। उन्होंने अनिल से पूछा हॉलीवुड में मेल एक्टर्स अपनी फीमेल को-स्टार्स के लिए स्टैंड लेते हैं। वे उन्हीं फिल्मों में काम करते हैं, जिसमें उनकी फीमेल को-स्टार्स को उनके बराबर फीस दी जाए। क्या बॉलीवुड एक्टर्स को भी ऐसा करना चाहिए ?

तुमने मुझसे बहुत ज्यादा पैसा लिया था
करीना के इस सवाल पर अनिल कपूर ने जवाब देते हुए कहा कि तुमने एक फिल्म के लिए मुझसे बहुत ज्यादा पैसा लिया था। इस पर करीना कहती हैं, हम बैरियर्स तोड़ रहे हैं, हम ऐसा कर रहे हैं। लेकिन जैसा आपने कहा कि बहुत से लोग अभी भी हैं, जो ऐसा नहीं करते हैं।

मैंने बोला था बेबो जो भी मांग रही है दे दो
अनिल कपूर ने आगे पूरा किस्सा बताते हुए कहा कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रोड्यूसर्स ने उन्हें बुलाया था और करीना कपूर के साथ फिल्म के लिए निगोशिएशन की बात बताई थी। उन्होंने कहा, तब प्रोड्यूसर्स ने मुझसे कहा था कि यार ये तो हीरो से भी ज्यादा फीस मांग रही है। तब मैंने बोला था दे दो, बेबो जो भी मांग रही है दे दो। बता दें कि अनिल भी इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक थे।

मुझे कई बार एक्ट्रेस से कम पैसा मिला है
अनिल ने कहा कि मुझे इस बात का भी कोई दुख नहीं है कि मुझे कई बार एक्ट्रेस से कम पैसा मिला है। मैंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है, जिसमें एक्ट्रेस को मुझसे ज्यादा पैसा दिया गया। लेकिन मैंने खुशी-खुशी काम किया है।

फिल्म 'तख्त' में साथ नजर आएंगे अनिल-करीना
अनिल और करीना फिल्म 'बेवफा' और 'टशन' में एक साथ काम कर चुके हैं। अब एक बार फिर दोनों करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में होंगे। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग टाल दी गई है। इसके अलावा अनिल अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। हाल ही में अनिल फिल्म 'AK Vs AK' में नजर आए थे। यह फिल्म 24 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
kareena kapoor asked the question about fees gap between actor and actress in Bollywood, Anil kapoor answer - You took too much money from me

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: