ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के कुछ घंटे बाद बहाल हुआ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के कुछ घंटे बाद बहाल हुआ


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल ने रविवार को बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट अब बहाल हो गया है। गौरतलब है कि कुछ घंटे पहले उनका अकाउंट हैक हुआ था और उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा था कि उनके अकाउंट से भेजे जाने वाले किसी भी संदेश पर प्रतिक्रिया नहीं दें। अभिनेत्री ने इस मुद्दे को तत्परता से हल करने पर इंस्टाग्राम के कर्मियों का ट्विटर पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, ‘‘आप सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट बहाल हो गया है। मैं इंस्टाग्राम की टीम का आभार व्यक्त करती हूं जिन्होंने तत्परता से काम किया और आवश्यक कदम उठाए।’’

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में साथ दिखेंगे ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण

ईशा (39) ने अपने फॉलोवर्स से सोशल मीडिया पर सतर्कता बरतने को कहा। ईशा ने अकाउंट हैक होने की जानकारी देते हुए लिखा था, ‘‘आज सुबह मेरे आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ‘आईएमईशादेओल’ को हैक कर लिया गया, इसलिए अगर आपको मेरे अकाउंट से कोई संदेश आता है तो कृपया उसका जवाब नहीं दें।

इसे भी पढ़ें: 'मेरे हंसने तक के लिए भी मुझ पर केस हुआ', वीडियो में देखें क्या बोलीं कंगना रनौत

असुविधा के लिए खेद है।’’ उन्होंने ट्विटर पर यह जानकारी देने के साथ ही एक स्क्रीनशॉट साझा किया था, जिसमें ‘कॉपीराइट उल्लंघन’’ का संदेश दिखाई देता है। उनका ‘डिस्प्ले’ नाम बदलकर ‘इंस्टाग्राम सपोर्ट’ कर दिया गया था। उल्लेखनीय है कि हाल में पार्श्व गायिका आशा भोंसले, अभिनय से राजनीति में आईं उर्मिला मातोंडकर, इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान, अभिनेता विक्रांत मेसी और कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान के सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक हो गए थे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: