Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सनी लियोन ने गाया सलमान खान के साथ गाना, हो गयी AWKWARD Moment का शिकार


<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 14 के रविवार के वीकेंड का वार एपिसोड में, सनी लियोन ने बिग बॉस के घर में एक डॉक्टर के अवतार में प्रवेश किया था और प्रतियोगियों को वास्तविकता की एक खुराक दी थी। जैसा कि सनी का सलमान खान द्वारा मंच पर स्वागत किया और साथ में  दोनों को मस्ती करते देखा गया, इस पल को लोगों ने काफी एंजोय किया खाल तौर पर सनी लियोन और सलनाम खान की सिंगिंग को।

इसे भी पढ़ें: इस स्टार किड्स के साथ शादी करना चाहती है नोरा फतेही! कहा- कर रही हूं इंतजार

सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर शो की अपनी एक क्लिप शेयर करते हुए सलमान खान के साथ गाना गाने का अपना एक्सपिरियंस शेयर किया है। सनी लियोन ने सलमान खान के साथ स्टेज पर गाना गाने के क्षण को Awkward moment कहा है।

इसे भी पढ़ें: 'मेरे हंसने तक के लिए भी मुझ पर केस हुआ', वीडियो में देखें क्या बोलीं कंगना रनौत 

सनी ने उस पल को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर कदम रखा जब वह बिग बॉस 14 के मंच पर सलमान के साथ शामिल हुईं। उन्होंने कहा कि यह एक अजीब और अभी तक का मजेदार अनुभव था। सनी ने कहा कि मैं अपनी जिंदगी के हर पल को एंजोय करती हूं। सलमान खान के साथ गाना गाने को भी मैंने काफी एंजोय किया। ये पल काफी मस्ती भरा था लेकिन मैंने सच में बहुत बुरा गाना गया। सलमान खान एक अच्छे गायक भी है उनके सामने ऐसे गाना गाना मेरे लिए अजीब था। लेकिन बिग बॉस में सभी मज़ेदार हैं! धन्यवाद सलमान और बिग बॉस।

 काम के मोर्चे पर, सनी ने विक्रम भट्ट की अनामिका के लिए शूटिंग शुरू कर दी है, जिसे 10 एपिसोड के साथ 'गन-फू' एक्शन सीरीज के रूप में रिलीज किया गया है। सनी शो में एक एक्शन अवतार में नजर आएंगी। श्रृंखला की शूटिंग मुंबई में की जाएगी और पहले शेड्यूल को वर्ष के अंत तक पूरा किया जाना है। विक्रम भट्ट द्वारा लिखित और निर्देशित, श्रृंखला भट्ट और उनकी बेटी कृष्णा भट्ट द्वारा निर्मित है, और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: