Akshay Kumar ने दिया राम मंदिर निर्माण में योगदान, बोले- बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Akshay Kumar ने दिया राम मंदिर निर्माण में योगदान, बोले- बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में...


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: राम मंदिर के भव्य निर्माण के लिए अयोध्या में निधि समर्पण अभियान की शुरुआत हो चुकी है। राम मंदिर निर्माण में सभी की भागीदारी हो सके, इसी के चलते महा अभियान की शुरुआत हुई है। इस अभियान में बॉलीवुड सेलेब्स भी हिस्सा ले रहे हैं। एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने राम मंदिर निर्माण में अपना योगदान दिया है। इसकी जानकारी खुद अक्षय ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

अक्षय कुमार ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है...अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे। जय सियाराम।"

सैफ अली खान के घर के बाहर पुलिस हुई तैनात, 'तांडव' वेब सीरीज में भगवान राम और शिव का अपमान करने का लगा आरोप

वीडियो में अक्षय कहते हैं- "कल रात मैं अपनी बेटी को एक कहानी सुना रहा था। आप सुनेंगे? तो ऐसा था कि एक तरफ वानरों की सेना थी, दूसरी तरफ थी लंका और दोनों के बीच में महासागर। वानर सेना बड़े-बड़े पत्थर उठाकर समुद्र में डाल रही थी। रामसेतु का निर्माण कर माता सीता को वापस जो लाना था। प्रभू श्री राम किनारे पर खड़े होकर सबकुछ देख रहे थे। तभी उनकी नजर पड़ी एक गिलहरी पर। गिलहरी पानी में जाती फिर किनारे पर आती, रेत में लोट जाती थी, फिर रामसेतु के पत्थरों की ओर भागती। फिर से पानी में जाती, फिर रेत पर, फिर पत्थरों पर।"

अक्षय ने आगे कहा, "राम जी को आश्चर्य हुआ कि ये हो क्या रहा है। वो गिलहरी के पास गए। राम जी ने गिलहरी से पूछा कि तुम कर क्या रही हो? गिलहरी ने जवाब दिया कि मैं अपने शरीर को गीला करती हूं। उसपर रेत लपेटती हूं और पत्थरों के बीच की जो दरारें हैं, उन्हें भरती हूं। रामसेतु के निर्माण में मैं भी अपना योगदान दे रही हूं।"

तब हम दोनों वक़्त चुरा कर लाते थे, अब मिलते हैं जब भी फ़ुर्सत होती है- पढ़िए जावेद अख्तर की कुछ बेहतरीन शायरी

इसके बाद अक्षय कहते हैं, "आज बारी हमारी है। अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मदिंर का निर्माण शुरू हो चुका है। हम में से कुछ वानर बनें। कुछ गिलहरियां बनें और अपनी-अपनी क्षमता के अनुसार योगदान देकर ऐतिहासिक भव्य राम मंदिर बनाने में साझेदार बनें। मैं खुद करता हूं शुरुआत। मुझे विश्वास है कि आप भी मेरे साथ जुड़ेंगे। ताकि आने वाली पीढ़ियों को इस भव्य मंदिर से मर्यादा पुर्षोत्तम राम के जीवन और संदेश पर चलने की प्रेरणा मिलती रहे। जय श्री राम।" अक्षय कुमार का ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: