जब 9 साल की उम्र में ही कल्कि कोचलिन ने एक व्यक्ति को उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने की दी थी इजाजत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब 9 साल की उम्र में ही कल्कि कोचलिन ने एक व्यक्ति को उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने की दी थी इजाजत


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस साल उनके लिए ये बर्थडे काफी स्पेशल है क्योंकि इसे वह अपनी न्यू बॉर्न बेटी साफो के साथ मनाएंगी। कल्कि ने 7 फरवरी 2020 को एक बेटी को जन्म दिया था। हालांकि कल्कि के मां बनने पर काफी विवाद भी हुआ। क्योंकि उन्होंने शादी से पहले ही बच्चे को जन्म दिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें कही गईं। हालांकि कल्कि ट्रोल्स को ज्यादा सीरियसली नहीं लेती हैं।

Hrithik Roshan को भारी पड़ा था पत्नी सुजैन से अलग होना, तलाक के बाद चुकाए 380 करोड़!

बचपन में बनाए शारीरिक संबंध

कल्कि ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो बेबाकी से अपनी बात को रखती हैं। एक इवेंट में लोगों को बाल यौन शोषण के प्रति जागरुक करने पहुंची कल्कि ने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया था, जब मैं नौ साल की थी तो मैंने एक व्यक्ति को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने की इजाजत दी थी। कल्कि ने आगे बताया कि उस समय मुझे इस बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी। मुझे सबसे ज्यादा डर था कि कहीं घरवालों को इस बारे में पता न चल जाए। इसलिए सालों तक मैंने इस बात को उनसे छिपाए रखा, जोकि मेरी सबसे बड़ी गलती थी।

बच्चों की झिझक करें दूर

कल्कि ने आगे कहा, अगर उस वक्त मेरे अंदर इतना आत्मविश्वास होता कि मैं अपने घरवालों को इस बारे में बता पाऊं तो शायद अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर इतनी कॉम्प्लेक्स नहीं होती। इसके अलावा इवेंट में कहा कि लोगों को अपने बच्चों के बीच प्राइवेट पार्ट और सेक्स जैसे शब्दों की झिझक को दूर करना चाहिए। इस झिझक के कारण बच्चे अपने साथ हुए गलत कामों के बारे में नहीं बता पाते हैं।

Kangana Ranaut ने लगाया तापसी पर उनकी नकल करने का आरोप, बोलीं- बिग बी के बाद मुझे ही कॉपी किया जाता है

शादी से पहले बनी मां

बता दें कि कल्कि कोचलिन ने फिल्म देव डी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था। फिल्म से ही दोनों की दोस्ती गहरी होती चली गई और फिर प्यार हो गया। दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली। लेकिन दो साल बाद ही दोनों ने तलाक का भी फैसला ले लिया। इसके बाद साल 2019 में कल्कि ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहती हैं। शादी से पहले मां बनने पर कल्कि ने कहा था कि हमें शादी करने की जरूरत नहीं है और हम सिर्फ इसलिए शादी नहीं करना चाहते क्योंकि मैं प्रेग्नेंट हूं। अगर फ्यूचर में बच्चे के डॉक्यूमेंट और स्कूल एडमिशन में इसकी जरूरत पडेगी तो हम शादी करने के बारे में सोच सकते हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: