फिल्मों में आने से पहले 90 किलो की थी सारा अली खान, ऐसे किया है अपना जीरो फीगर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्मों में आने से पहले 90 किलो की थी सारा अली खान, ऐसे किया है अपना जीरो फीगर


<-- ADVERTISEMENT -->



सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखा था लेकिन एक्टिंग सीखने के बाद भी उन्हें अपने आप पर काफी मेहनत करने की जरूरत थी। बचपन में तो उनका वजन नॉर्मल था लेकिन सारा अली खान ने अचानक वेट गैन करना शुरू कर दिया। एक समय में सारा अली खान 90 किलो की हुआ करती थी। 

इसे भी पढ़ें: अनुष्का और विराट की बेटी की पहली तस्वीर चाचा ने की शेयर, मिनटों में हुई वायरल 

सारा अली खान का वजन 90 किलो होने के कारण उनका बचपन का सपना अधूरा रहने वाला था। बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने के लिए उनको अपना वजन काफी कम करने की जरूरत थी। ऐसे में सारा अली खान ने 2 साल तक जम कर अपने शरीर पर काम किया। सारा अली खान ने अपने शेयर किए गये एक वीडियो में बताया था कि उन्होंने अपने डाइटिशियन के कहने पर खाने पर काफी ज्यादा कंट्रोल किया और जमकर योगा और एक्सरसाइज की। एक्सपर्ट के द्वारा बताए गये हर नियम का कड़ाई से पालन किया तब जाकर उनका वजन कम हुआ। वो कहती है अपने शरीर को मैनटेन करने के लिए उन्हें आज भी अपनी डाइट का काफी ध्यान रखना होता है। 

इसे भी पढ़ें: विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी जिंदगी और सिनेमा के सफर पर लिखी किताब 

सोशल मीडिया पर सारा की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। जिसमें वो अपने पिता सैफ अली खान के साथ देखी जा सकती हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आज की सारा से पुरानी सारा कितनी अलग दिखाी पड़ती थी। 

काम के मोर्चे पर  सारा अली खान, वरुण धवन के साथ फिल्म कूली नंबर वन में जनर आयी थी। जिसे ओटीटी पर 25 दिसंबर को रिलीज किया गया था। फिल्म को अच्छी रेटिंग नहीं मिली थी। अब आप सारा अली खान को अक्षय कुमार के साथ उनकी आने वाली फिल्म अतरंगी रे में देखेंगे। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: