अर्जुन और सैफ 'भूत पुलिस' के फाइनल शूट के लिए पूरी टीम के साथ जैसलमेर पहुंचे, फिल्म की बची हुई 25% शूटिंग यहां होगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अर्जुन और सैफ 'भूत पुलिस' के फाइनल शूट के लिए पूरी टीम के साथ जैसलमेर पहुंचे, फिल्म की बची हुई 25% शूटिंग यहां होगी


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्टर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' के फाइनल शूट के लिए जैसलमेर पहुंच गए हैं। अर्जुन ने गुरुवार को फ्लाइट से 'भूत पुलिस' की पूरी टीम के साथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में अर्जुन-सैफ को 'भूत पुलिस' की कास्ट और क्रू के साथ देखा जा सकता है।

फिल्म का बचा हुआ 25% शूट जैसलमेर में होगा
रिपोर्ट के अनुसार, 'भूत पुलिस' की शूटिंग लगभग 75% पूरी हो गई है। लॉकडाउन के बाद कोरोनावायरस महामारी के बीच फिल्म की शूटिंग धर्मशाला और डलहौजी में की गई थी। अब फिल्म का बचा हुआ 25% शूट जैसलमेर में होगा। इस फिल्म की यूनिट के 180 लोग एक बोइंग विमान में जैसलमेर पहुंचे हैं। पूरी यूनिट कुलधरा रोड स्थित एक निजी होटल में रुकी है। जैसलमेर में अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग भी चल रही है। इस फिल्म की पूरी यूनिट कई दिनों से जैसलमेर में ही रुकी हुई है।

सैफ-अर्जुन के अलावा इस फिल्म में यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस, जावेद जाफरी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। रमेश तौरानी और अक्शई पुरी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म पवन कृपलानी के निर्देशन में बन रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Actor Saif Ali Khan and Arjun Kapoor head to Jaisalmer with cast and crew for the final schedule of 'Bhoot Police'

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: