Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वीडियो: लड़की ने 1640 फीट गहरे झरने पर करवाया ऐसा फोटोशूट, देखकर किसी का भी दिल मुंह में आ जाए!


<-- ADVERTISEMENT -->





आजकल के लोगों में सोशल मीडिया पर छाने का क्रेज इतना बढ़ गया है कि वो कुछ भी करना चाहते हैं। लोग न तो वक्त की परवाह करते हैं और शायद जान की भी नहीं। हम जान की बात इसीलिए कर रहे हैं क्योंकि इन दिनों एक लड़की इंस्टाग्राम पर छाई हुई है और उसने ऐसा फोटोशूट करवाया है, जिसको देखकर किसी का भी दिल मुंह में आ जाएगा।


इस लड़की का नाम है एम्रीस रोज, जिसकी उम्र 25 साल है। रोज ने 1640 फीट ऊंचे झरने के किनारे पर लेटकर तस्वीर खींचवाई है। रोज ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर लोगों की सांसें सी अटक गई हैं। रोज की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 
एक तरफ लोगों की हार्टबीट्स रूकीं हुईं हैं तो दूसरी तरफ रोज का कहना है कि वो थ्रिलिंग कर रही हैं। मेट्रो की रिपोर्ट के मुताबिक, रोज ने कहा कि उन्हें ट्रैवलिंग का शौक है और वो कंफर्ट जोन के बाहर निकलकर इस तरह के शूट करने का शौक रखती हैं।'


वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है। अब तक इस वीडियो पर 42 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वीडियो देखने के बाद यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि इस तरह का वीडियो देखकर लोग प्रभावित हो सकते हैं और इसको कॉपी करने के चक्कर में उनकी जान को खतरा हो सकता है। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि रोज इस शूट को मजाक समझ रही हैं, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: