अभिषेक बच्चन की फिल्म 'गुरु' के पूरे हुए 14 साल, बिग बी ने की तारीफ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'गुरु' के पूरे हुए 14 साल, बिग बी ने की तारीफ


<-- ADVERTISEMENT -->



अभिषेक बच्चन आज अपनी फिल्म गुरु की रिलीज़ के 14 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित, गुरु 12 जनवरी, 2007 को रिलीज़ हुई। अमिताभ बच्चन ने आज फिल्म गुरु से स्टिल पिक के साथ एक वीडियो साझा किया है और फिल्म की प्रशंसा की। एक गौरवान्वित पिता, बिग बी ने लिखा कि अभिषेक की ये एक शानदार फिल्म थी।

इसे भी पढ़ें: गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो के लिए मृणाल ठाकुर ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आएंगी 

अमिताभ बच्चन के एक फैन  ने अभिषेक बच्चन के गुरु के चित्र का एक असेंबल वीडियो साझा किया। बिग बी ने ट्विटर पर वीडियो को रिट्वीट करके हुए फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी।  उन्होंने लिखा, "हां वास्तव में .. एक शानदार फिल्म और अभिषेक अद्भुत थे," इसके बाद दो दिलों की इमोजी सिंबल लगाया।

इसे भी पढ़ें: ZEE5 पर रिलीज हुआ है हिंदी में काफी कंटेंट, इस लिस्ट से चुनें वीकेंड के लिए अपनी फिल्म 

 
पिछले साल अप्रैल में, अभिषेक बच्चन ने अपने प्रशंसकों और सिने-दर्शकों को 2007 में रिलीज हुई  फिल्म गुरु के बारे में कई रोचक बातों से अवगत कराया था। अभिनेता ने फिल्म में गुरुकांत देसाई की मुख्य भूमिका निभाई थी। उन्होंने मणिरत्नम फिल्म से संबंधित किरदारों के साथ फिल्म के सेट से खुद की एक तस्वीर साझा की।

अपने लंबे कैप्शन में, अभिषेक ने फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्य साझा किए।उन्होंने अपने पोस्ट की शुरुआत यह बताकर की कि टीम ने गुरु के पूरे कार्यक्रम को पूरा करने के बाद अपने "ऑल टाइम फेवरेट" गीत तेरे बीना की शूटिंग की। उस दौरान, अभिषेक पहले से ही एक और फिल्म झूम बराबर झूम (जेबीजे) पर काम कर रहे थे। जेबीजे के निदेशक शाद अली थे, जिन्होंने अपने वरिष्ठ मणिरत्नम के लिए तारीखों को समायोजित किया था। 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: