अमिताभ बच्चन ने शूट किया केबीसी 12 का लास्ट एपिसोड, बोले मैं माफी चाहता हूं आप सभी से यह आखरी दिन...... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अमिताभ बच्चन ने शूट किया केबीसी 12 का लास्ट एपिसोड, बोले मैं माफी चाहता हूं आप सभी से यह आखरी दिन......


<-- ADVERTISEMENT -->



महानायक अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के अंतिम एपिसोड की शूटिंग कर अपने फैन्स को एक खास संदेश दिया है। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। केबीसी के 12 वें सीजन में कई महिला कंटेंस्टेंट करोड़पति बनी है।

जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, "मैं अब थक चुका हूं और रिटायर हो चुका हूं.... मैं माफी चाहता हूं आप सभी से..... कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग का यह आखिरी दिन बहुत लंबा रहा है.....शायद कल बेहतर हो पाऊंगा, लेकिन याद रखिएगा......काम तो काम होता है और इसे पूरी शिद्दत से किया जाना चाहिए" उन्होंने लिखा, "शो के आखिरी एपिसोड में फेयरवेल के तौर पर बहुत सारा प्यार मिला..... सभी चीजें आपस में जुड़ी हुई हैं....इच्छा बस ये है कि ये सब कभी रुके नहीं और हमेशा चलता रहे, उम्मीद करता हूं कि यह सब जल्दी ही दोबारा हो सके" उन्होंने लिखा, "शो का क्रू और पूरी टीम बहुत केयरिंग थी.....ये बहुत कुछ ऐसी चीज है जो सेट से आपको खींच लाती है... सभी एक साथ इकट्ठे हुए उसे यादगार बनाने के लिए जिसमें हर किसी ने अपनी पूरी कोशिश की थी महीनों तक"

आपको बता दें कि महानायक के पास अभी भी काम की कोई कमी नहीं है। कई प्रोजेक्ट्स उनका इंतजार करते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी जल्द ही चेहरे, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाई, झुंड, मेडे आदि फिल्मों में नजर आएंगे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: