ट्रोल होने के बाद Kangana Ranaut के बदले तेवर, ट्वीट कर किसानों और पंजाब के लोगों के साथ दिखाई हमदर्दी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ट्रोल होने के बाद Kangana Ranaut के बदले तेवर, ट्वीट कर किसानों और पंजाब के लोगों के साथ दिखाई हमदर्दी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) इस बार आलोचनाओं का शिकार हो गई हैं। एक बार से कंगना अपने बयानों के चलते लोगों के गुस्से के शिकार होती हुई दिखाई दे रही हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने कृषि कानून के खिलाफ किसानों द्वारा प्रदर्शन में शामिल हुई एक बुर्जुग महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद से किसानों के साथ-साथ पंजाबी कलाकारों में भी कंगना को लेकर काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। खुद के खिलाफ उठ रही आवाज़ों के बाद कंगना के तेवर कुछ कम होते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने बयान पर अब सफाई पेश करनी शुरु कर दी है।

 

आपको बतातें चलें कि कंगना द्वारा बुर्जुग किसान महिला पर कॉमेंट करने के बाद पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) , मीका सिंह ( Mika Singh ) और हिमांशी खुराना ( Himanshi Khurana ) ने आवाज़ उठाई थी। जिसके बाद दिलजीत और कंगना के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई। खबरों की मानें को कंगना ने ट्विटर से दिलजीत को ब्लॉक कर दिया है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: