Disha Patani ने ब्लू ड्रेस में ढाया कहर, फैंस बोले- आप बॉलीवुड क्वीन हो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Disha Patani ने ब्लू ड्रेस में ढाया कहर, फैंस बोले- आप बॉलीवुड क्वीन हो


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी का नाम उस एक्ट्रेसेज़ की लिस्ट में शुमार है, जो सोशल मीडिया पर खुद से जुड़ी हर अपडेट को शेयर करती रहती हैं। उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है। ऐसे में जब वह कोई तस्वीर शेयर करती हैं तो वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। अब दिशा ने अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

दिशा पाटनी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसमें वह ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं। बालों को लहराते हुए दिशा कैमरे की तरफ पोज़ दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक फूल वाला इमोजी डाला है। फैंस को उनकी यह फोटो काफी पसंद आ रही है। अबतक इस पर 13 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वरमाला के वक्त Aditya Narayan का फट गया था पजामा, इस जुगाड़ के साथ हुईं बाकीं की रस्में

disha_patani_blue_dress.jpg

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'मैम आप बहुत ही खूबसूरत हो।' वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, 'आप बॉलीवुड की क्वीन हो।' ऐसे ही कई यूजर्स ने दिशा की तारीफ की है।

हाल ही में दिशा अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ के साथ मालदीव में छुट्टियां बिताने गई थीं। वहां से दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं। टाइगर ने जहां अपने सिक्स पैक एब्स से जलवा बिखेरा। तो वहीं दिशा ने अपनी बीच बॉडी फ्लॉन्ट की। दोनों की मालदीव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैलीं।

कियारा आडवाणी की फिल्म इंदू की जवानी का सॉन्ग दिल तेरा रिलीज

disha_patani.jpg

वर्क फ्रंट की बात करें दिशा पाटनी को आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में देखा गया था। इसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और अनिल कपूर लीड रोल में थे। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। इसके अलावा दिशा फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ सलमान खान लीड रोल में हैं। दोनों ने कुछ वक्त पहले ही फिल्म की शूटिंग का काम पूरा किया है। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: