शाहिद कपूर ने पूरी की फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग, टीम के साथ केक कट कर किया सेलिब्रेट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहिद कपूर ने पूरी की फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग, टीम के साथ केक कट कर किया सेलिब्रेट


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी शाहिद ने ट्विटर पर फोटो के साथ एक इमोशनल नोट शेयर कर दी। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक फोटो शेयर किया। जिसमें वह फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर टीम के साथ केक कट कर सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं। स्टोरी पर शाहिद ने लिखा, 14 दिसंबर 2019 से 14 दिसंबर 2020 तक। यह मेरी ड्रीम टीम है। टीम के हर एक सदस्य का मैं आभार व्यक्त करता हूं।

शाहिद ने ट्विटर पर भी फोटो शेयर कर लिखा, 'जर्सी' की शूटिंग खत्म हुई। कोविड के बीच 47 दिन का शूट पूरा किया। यह अविश्वसनीय है। मुझे पूरी टीम पर गर्व है। यह किसी चमत्कार से कम नहीं है। खुद को जोखिम में डाल कर हर दिन सेट पर आना और उस काम को करना जिसे हम सब प्यार करते हैं। इसके लिए मैं यूनिट के प्रत्येक सदस्य को धन्यवाद करना चाहता हूं।

शाहिद ने आगे लिखा, ''ऐसी कहानियां कहना जो दिलों को छू ले और फर्क पैदा करे। जर्सी एक ऐसी ही कहानी है, जो गिरकर उठना सिखाती है। अगर मैंने कभी भी किसी फिल्म की आत्मा से जुड़ाव महसूस किया है, तो वह यही फिल्म है। जैसा कि हम सभी इस महामारी से लड़ रहे हैं। ये हमेशा याद रखिए कि यह वक्त भी बीत जाएगा। यह मेरा बेस्ट फिल्म मेकिंग एक्सपीरियंस है। हम जरूर जीतेंगे।

फिल्म की रिलीज डेट अब तक नहीं की गई है अनाउंस
बता दें कि, फिल्म 'जर्सी' इसी नाम की तेलुगु फिल्म की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर एक रिटायर्ड क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई देंगे। जो अपनी वापसी के लिए प्रयास करता है। शाहिद के अलावा इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और दिग्गज एक्टर पंकज कपूर भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर अमन गिल, दिल राजू और अल्लू अरविंद हैं। फिल्म की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shahid Kapoor completes shooting of 'Jersey', celebrates cutting cake with team

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: