Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रिलीज होते ही हिट हुआ 'बेशरम बेवफा' गाना, सिद्धार्थ गुप्ता बोले- मुझे खुशी है कि भूषण कुमार और दिव्या खोसला ने मुझपर विश्वास किया


<-- ADVERTISEMENT -->




टी-सीरीज का नया गाना बेशरम बेवफा हाल ही में जारी कर दिया गया है। इस गाने में दिव्या कुमार खोसला, गौतम गुलाटी और एक्टर सिद्धार्थ गुप्ता नजर आ रहे हैं। गाने को पॉपुलर सिंगर और कंपोजर बी प्राक ने आवाज दी है। इस गाने को रिलीज होते ही दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है जिसपर एक्टर सिद्धार्थ ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत की है।

बेशरम बेवफा गाने का एक्सपीरियंस कैसा रहा

इस गाने का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा है। हमेशा से ही राधिका राव और डायरेक्टर विनय सप्रू के साथ काम करने में बहुत मजा आता है। भूषण सर और दिव्या कुमार खोसला मैम का विश्वास था मुझपर ये बात मुझे काफी उत्साहित करती है।

आपकी दोनों वीडियो हिट रही हैं, इसपर क्या कहेंगे

मैं मानता हूं कि इस इंडस्ट्री में लक बहुत काम करता है। आप बहुत ज्यादा हार्ड वर्क कर सकते हैं, आप बहुत टैलेंटेड हो सकते हैं लेकिन लक सबसे ज्यादा काम करता है। मैं वाकई कहना चाहूंगा कि इन वीडियोज के हिट होने में मेरा कोई हाथ नहीं है। एक गाने के हिट होने में सिंगर, गाना लिखने वाले और कम्पोजर जैसे लोगों की मेहनत होती है। मैं खुद को लक्की मानता हूं कि मुझे इसमें काम करने का मौका मिला। मेरे ख्याल से एक म्यूजिक वीडियो के हिट होने में डायरेक्टर का सबसे बड़ा हाथ होता है। डायरेक्टर सीन कैसे दिखाता है ये बहुत जरूरी है। मै इस गाने और वीडियो की कामयाबी का श्रेय अपने डायरेक्टर विनर सप्रू और राधिका राव को देना चाहूंगा।

सुसाइड अवेयरनेस पर बने गाने को मिक्स रिव्यू मिलने पर क्या विचार हैं

कई बार जिंदगी में ऐसा होता है कि सब कुछ खत्म हो जाता है। जिंदगी में कई ऐसे मोड़ आते हैं जब लगता है जिंदगी खत्म हो गई और हम आगे नहीं बढ़ सकते। मेरी भी जिंदगी में ऐसे कई बार हुआ है लेकिन चार साल बाद आप पीछे मुड़ते और हंसते हो कि मैं किस चीज पर टेंशन ले रहा था।

फ्यूचर की क्या प्लानिंग है

फिलहाल में फिल्मों पर ही फोकस कर रहा हूं। कई प्रोजेक्ट्स पर बात चल रही है मगर मैं चाहूंगा कि उनपर तब ही बात करूं जब सब कुछ कन्फर्म हो जाए।

किन निर्देशकों के साथ काम करना चाहेंगे

मुझे जोया अख्तर बहुत पसंद हैं। संजय लीला भंसाली और करण जौहर भी काफी पसंद हैं। मुझे करण जौहर काफी अंडर-रेटेड लगते हैं। बतौर डायरेक्टर वो बेहतरीन तरीके से फीलिंग्स पकड़ते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The song 'Besharam Bewafa' became a hit as soon as it was released, Siddharth Gupta said - I am happy that Bhushan Kumar and Divya Khosla believed in me

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: