Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सैयामी खेर के साथ महज 5 दिनों में शूट की 'अनपॉज्ड' फिल्म, एक्टर गुलशन देवैया बोले- 'जूम कॉल पर करते थे वर्कशॉप'


<-- ADVERTISEMENT -->




गुरूवार को अमेजन प्राइम ने पांच शॉर्ट फि‍ल्मों के कलेक्शन ‘अनपॉज्‍ड’ का टीजर जारी किया है। इसमें ‘द फैमिली मैन’ फेम राज और डीके ने एक शॉर्ट फिल्‍म डायरेक्ट की है। जिसमें गुलशन देवैया और सैयामी खेर साथ हैं। इस शॉर्ट फिल्म को महज पांच दिनों के टाइम पीरियड में शूट किया गया है। गुलशन ने भास्कर से बातचीत में इस फिल्म की मेकिंग से जुड़े दिलचस्‍प किस्से शेयर किए हैं।

गुलशन ने बताया,’ तकनीकी तौर पर इसे एंथोलॉजी कहते हैं। यानी पांच शॉर्ट फि‍ल्मों का कलेक्‍शन। हर फिल्‍म संभवत: आधे-आधे घंटे की होगी। मैंने अपने हिस्‍से की कहानी सैयामी के साथ मिलकर पांच दिनों में पूरी कर ली थी। हमने इसे सितंबर में ही शूट किया था। ‘चट मंगनी पट ब्याह’ वाले तर्ज पर। जब अनलॉक का पहला चरण जारी था तब अचानक फिल्म शुरू की थी।

शूट में आने- जाने के समय होता था कोविड 19 टेस्ट

सेट पर माहौल बदला हुआ था। क्रू कम रहता था। सैयामी के साथ पहली बार काम कर रहा हूं। लॉकडाउन के बैक-ड्रॉप में एक लव स्‍टोरी है। हम सब की शूट से पहले और बाद में भी टेस्टिंग हुई थी। जो लोग ऑफिस में काम कर रहे थे, उनकी तो हर हफ्ते टेस्टिंग हो रही थी। पांच दिन का इन्कयूबेशन पीरियड होता है। उसके मद्देनजर भी टेस्टिंग हुई थी। शूट खत्‍म होने के बाद भी पांच दिनों तक कोविड 19 रिपोर्ट आने का इंतजार करना पड़ा था। वह इसलिए कि इन्कयूबेशन पीरियड को फॉलो करना होता है।

पूरी सुरक्षा के साथ हुई शॉर्ट फिल्म की शूटिंग

यहां बायो-बबल फॉलो नहीं किया गया। वह इसलिए कि उस फॉर्मेट में सेट और ठहरने की जगह पूरी तरह जानकारी और कंट्रोल में होती है। यहां ऐसा नहीं था। लोग सेट से अपने-अपने घर चले जाते थे। फिर भी हमने सुरक्षापूर्वक शूटिंग को अंजाम दिया। कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं हुआ।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
'Unpaused' film shot in just 5 days with Saiyami Kher, actor Gulshan Devaiah said - 'used to do workshop on zoom call'

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: