ये रिश्ता क्या कहलाता है की मशहूर एक्ट्रेस की मौत, 34 साल की उम्र में ली आखिरी सांस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये रिश्ता क्या कहलाता है की मशहूर एक्ट्रेस की मौत, 34 साल की उम्र में ली आखिरी सांस


<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम दिव्या भटनागर का सोमवार को कोरोनोवायरस की जटिलताओं के बाद निधन हो गया। वह केवल 34 साल की ही थी। सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद नवंबर में दिव्या को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिव्या भटनागर के करीबी एक कास्टिंग डायरेक्टर ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थीं। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस ने सोमवार सुबह अंतिम सांस ली। टीवी अभिनेता दिव्या भटनागर को पिछले सप्ताह वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था और उनके परिवार ने कहा था कि उनकी हालत गंभीर है। उसके परिवार ने उसके लिए बेहतर चिकित्सा सुविधा सुनिश्चित करने के लिए उसे एक अलग अस्पताल में शिफ्ट भी कर दिया था लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

इसे भी पढ़ें: दिशा पटानी ने शेयर मालदीव से एक हॉट वीडियो, समुद्र के अंदर Snorkelling करती दिखीं 

ये रिश्ता क्या कहलाता है के कई सहयोगियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी से दिव्या की काफी अच्छी दोस्ती थी। दोस्त ते दुनिया से चले जाने से देवोलीना काफी दुखी हैं उन्होंने अपने दुख को इंस्टाग्राम पोस्ट में साझा किया। 
 
दिव्या के दोस्त युवराज रघुवंशी ने स्पॉटबॉय को बताया, “दिव्या का सोमवार रात 3 बजे निधन हो गया। उसे सेवन हिल्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था और तब से सांस लेने की समस्या हो रही थी। रात में डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। यह मेरे और उनके परिवार के लिए बहुत बड़ा सदमा है। उसकी आत्मा को शांति मिले।"

इसे भी पढ़ें: कंगना-दिलजीत के बाद अब अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच छिड़ी जंग, जानें पूरा मामला

 

नवंबर के अंत में, दिव्या ने इंस्टाग्राम पर अपने एक वीडियो कॉल से एक स्क्रीनशॉट साझा किया था और लिखा था, “हाय मेरे इंस्टाग्राम परिवार। मेरे शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करो। मैं आप सभी से प्यार करती हूं।"

दिव्या के भाई ने 1 दिसंबर को टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा था, 'हमने दिव्या को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है। उसे 26 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 28 नवंबर को सीओवीआईडी -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था। वह पहले से ही निमोनिया से पीड़ित थी, जो कोरोनोवायरस की वजह से बिगड़ गई थी। प्रारंभ में, वह अपनी श्वास का समर्थन करने के लिए गैर-इनवेसिव वेंटिलेशन पर थी, लेकिन शिफ्टिंग अस्पतालों के सभी परिश्रम के कारण अब वेंटिलेटर पर है। हम चाहते हैं कि वह निमोनिया से उबर जाए, जो फैल गया है।”

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: