Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

होटल के कमरे में लटका मिला 29 साल की तमिल एक्ट्रेस चित्रा का शव, रात ढाई बजे मैनेजर ने दी सूचना


<-- ADVERTISEMENT -->




तमिल एक्ट्रेस और वीजे चित्रा कामराज की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई है। वे 29 साल की थीं। बुधवार को उनका शव चेन्नई के नजरथपेट स्थित एक होटल के कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला। न्यूज एजेंसी एएनआई के सोशल मीडिया अकांउट से चित्रा की मौत को लेकर लिखा गया है, "टीवी एक्ट्रेस और वीजे चित्रा चेन्नई के बाहरी इलाके के एक होटल में मृत मिलीं। पुलिस मौत के कारणों का पता लगा रही है। उनका शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच जारी है।"

मैनेजर ने पुलिस को किया था इन्फॉर्म

नजरथपेट पुलिस ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में बताया कि होटल के मैनेजर ने रात 2:30-2:45 बजे पुलिस हेल्पलाइन नंबर 100 पर कॉल कर घटना की सूचना दी। पुलिस ने कहा, "सूचना मिलते ही हम तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर किल्पौक गवर्नमेंट हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। हम मौत के कारणों का पता लगा रहे हैं।"

हाल ही में बिजनेसमैन से सगाई की थी

चित्रा तमिल टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस और वीजे थीं। हाल ही में उन्होंने बिजनेसमैन हेमंत से सगाई की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो वे होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं और EVP फिल्मसिटी में शूटिंग कर रही थीं।

सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर मुंबई पुलिस

चित्रा की मौत के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स सुशांत सिंह राजपूत की मौत को याद कर मुंबई पुलिस को निशाने पर ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "इस केस को करप्ट मुंबई पुलिस को सौंप दो, वे इसे खुदकुशी बता देंगे और कुछ लुटियन मीडिया भी इसे आत्महत्या बताएगी।"

एक अन्य यूजर का कमेंट है, "अक्षम चेन्नई पुलिस को मुंबई पुलिस की तरह कुशल होना सीखना होगा...यह आत्महत्या का मामला है।"

##

चित्रा के कई प्रशंसकों ने उनकी मौत पर शोक जताया है। एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा है, "बहुत ही टैलेंटेड डांसर और आउटस्टैंडिंग एक्ट्रेस। कोई भी 'पांडियन स्टोर्स' में आपके किरदार को रिप्लेस नहीं कर सकता। आपकी आत्मा को शांति मिले चित्रा। ओम नमः शिवाय।"

##

एक अन्य यूजर ने लिखा है, "यह जानकर हैरान हूं कि एक्ट्रेस चित्रा ने खुदकुशी कर ली है। बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस थी। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।"

##

मौत से कुछ घंटे पहले ही की थी आखिरी पोस्ट

चित्रा कामराज सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती थीं। मौत से कुछ घंटे पहले ही उन्होंने अंतिम पोस्ट की थी, जो एक फोटो थी। इसमें चोतरा मुस्काते हुए पोज देती नजर आ रही थीं।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Actress And VJ Chitra Found Dead In A Hotel Room At Chennai

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: