2020 में कंगना रनौत ने इन 8 दिग्गज सेलेब्स से पंगा लेकर किया बेनकाब, ऐसे एक-एक गैंग की खोली पोल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

2020 में कंगना रनौत ने इन 8 दिग्गज सेलेब्स से पंगा लेकर किया बेनकाब, ऐसे एक-एक गैंग की खोली पोल


<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) बॉलीवुड में हमेशा अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन वर्ष 2020 में उन्होंने सुशांत राजपूत (Sushant singh Rajput) के सुसाइड मामले की आड़ में बॉलीवुड के 8 बड़े स्टार्स को बेनकाब कर डाला। उन्होंने सुशांत केस मामले में नेपोटिज्म (nepotism) के मुद्दे को खूब हाइलाइट किया और मायानगरी से जुड़े कई काले कारनामों की पोल भी खोली। इतना ही नहीं उन्होंने वर्तमान महाराष्ट्र सरकार (maharashtra government) से भी सीधा पंगा लिया।

 

kangna_ranaut-1.jpg

ऑफिस पर चला बुलडोजर, पीछे नहीं हटी कंगना
सुशांत मामले में सीधे महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेने वाली कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के मुंबई ऑफिस पर बुलडोजर तक चला, लेकिन उन्होंने अपने कदम पीछे नहीं हटाए। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गजों पर संगीन आरोप लगाते हुए उनको बेनकाब कर डाला। उनका यही बेबाकी रवैया आज भी बरकरार है। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं जब कंगना ने किसी से पंगा लिया हो, वे हमेशा ही अपने बेबाकी के चलते सुर्खियों में रहती हैं। अब तक वह वकील से लेकर बॉलीवुड के कई दिग्गजों से पंगा ले चुकी हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कंगना ने वर्ष 2020 मेें किन-किन सेलेब्स से लिया पंगा....!

kangna ranaut

किसान आंदोलन में दिलजीत दोसांझ को घेरा (Kangana ranaut and Diljit Dosanjh)
पंजाब और हरियाणा के किसान अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स और प्लेयर्स ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किया। कंगना ने भी किसानों के समर्थन में ट्वीट किया। इस बीच कंगना और पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच कोल्ड वॉर छिड़ गया। दरअसल, एक बूढ़ी औरत को लेकर कंगना ने हमदर्दी दिखाते हुए एक ट्वीट किया जिसके बाद दिलजीत दोसांझ ने हवा में लपकते हुए उसे ट्वीट कर कंगना को नसीहत दी। फिर क्या दोनों स्टार्स के बीच ट्वीटर पर कोल्ड वॉर शुरू हो गया। कुछ सेलेब्स कंगना के सपोर्ट में आए तो कुछ दिलजीत के।

 

kangna_ranaut.jpg

दीपिका पर किया तीखे खब्दों का वॉर (Kangana Ranaut and Deepika Padukone)
सुशांत केस से जुड़े कंगना के ट्वीट्स में एक ट्वीट कंगना ने डिप्रेशन को लेकर भी किया। दरअसल कंगना ने यह ट्वीट दीपिका पादुकोण पर तंज कसते हुए किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था-'मेरे पीछे दोहराओ, डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्लिक ने उनकी औकात दिखा दी। दरअसल,दीपिका डिप्रेशन को लेकर काफी वोकल रही हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर डिप्रेशन और मेंटल हैल्थ को लेकर जागरूकता फैलाती रहती हैं। लेकिन सुशांत की डेथ के कुछ दिन बाद ही दीपिका ने लिखा था-'मेरे पीछे दोहराओ, आप डिप्रेशन से भाग नहीं सकते।'

 

kangna_ranaut-5.jpg

करण जौहर से लिया सबसे बड़ा पंगा (Kangana ranaut And Karan Johar)
कंगना की पंगा लिस्ट में सबसे बड़ा नाम करण जौहर रहा है। कंगना ने वर्ष 2017 में ही सेलिब्रेट चैट शो 'कॉफी विद करण' में नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हुए उन्हें इसका जिम्मेवार ठहराया था। कंगना ने आरोप लगाया था कि करण जौहर नए चेहरों को मौका देने की बजाय भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दे रहे हैं। हाल ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग आओ तुमने मेरे वर्कप्‍लेस को तोड़ दिया, अब मेरा घर तोड़ो, फिर मेरा चेहरा और शरीर तोड़ो, मैं चाहती हूं कि दुनिया स्पष्ट रूप से देखे कि आप वैसे भी क्या करते हैं, चाहे मैं जीऊं या मरूं, मैं आपको बेनकाब कर दूंगी।'

 

kangna_ranaut-6.jpg

तापसी से भी हुई जुबानी जंग (Taapsee Pannu And Kangana Ranaut)
बीते साल कंगना और तापसी के बीच खूब जुबानी जंग हुई थी। दरअसल, कंगना की बहन रंगोली ने तापसी को सस्ती कॉफी कहा था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया था। तापसी का जवाब सुनकर कंगना भी बहन के बचाव में आईं और कहा किसी का मजाक बनाने में कोई बुराई नहीं। इसके बाद दोनों के एक के बाद एक बयान आए। नेपोटिज्म मुद्दे पर चलती बहस के दौरान कंगना ने अपने इंटरव्यू में स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को ‘बी ग्रेड’ एक्ट्रेस बुलाया था। इसके बाद कंगना ने मिशन मंगल और बदला दोनों ही फिल्मों को मेल डोमिनेटेड बताया था। उन्होंने कहा था कि तापसी ने अपनी जीवन में अब तक कोई भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी है। सुशांत ने खूद बुलिंग और नेपोटिज्म को लेकर शिकायत की थी। आप सबको शर्म आनी चाहिए। किसी ने भी उसे नहीं बचाया, लेकिन अब उसके हत्यारों को बचाने की कोशिश हो रही है।

 

kangna_ranaut-3.jpg

सैफ को भी सुनाई खरी-खोटी (Saif Ali Khan And Kangana ranaut)
जब सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था-अंग्रेजों के भारत आने से पहले शायद कॉन्सेप्ट ऑफ इंडिया था ही नहीं? फिर क्या सैफ के इस बयान पर कंगना ने उन्हें खरी-खरी सुना डाली। कंगना ने कहा कि अगर सैफ के मुताबिक कोई भारत था ही नहीं तो महाभारत क्या था? और वेद व्यास ने क्या लिखा था?

खान स्टार्स को लेकर भी दें चुकी बयान
कंगना ने खान स्‍टार्स के खिलाफ भी एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ काम करने के कई प्रस्‍ताव आ रहे हैं लेकिन मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती हूं क्योंकि मुझे उनसे ज्‍यादा तो नहीं लेकिन उनके बराबर का काम चाहिए।

वकील इंदिरा पर बरसी थी कंगना
सिर्फ स्टार्स ही नहीं कंगना निर्भाय केस में वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह से भी पंगा ले चुकी हैं। दरअसल, इंदिरा ने निर्भया की मां से दोषियों को माफ करने के लिए कहा था। जिस पर कंगना ने गुस्सा निकालते हुए यह तक कह दिया था कि ऐसे औरतों के कोख से ही दहशी दरिंदे जन्म लेते हैं। कंगना ने यह बयान अपनी फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन के दौरान दिया था।

ऋतिक रोशन पर भी लगाए थे संगीन आरोप
कंगना और रितिक रोशन के बीच हुआ विवाद किसी से भी छिपा नहीं है, कंगना ने उस समय बयान दिया कि कुछ लोगों ने मुझे अपने घर बुलाया और मुझसे कहा कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मेरा कॅरियर बर्बाद कर दिया जाएगा। तब कंगना ने कहा था कि उनपर किसी की धमकी व ब्लैकमिनिंग का कोई फर्क नहीं पड़ता। इस पर उनका सीधा निशाना ऋतिक रोशन की ओर था।

मीडिया कर्मी से भिड़ चुकी हैं कंगना...
कंगना फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के एक गाने की लॉन्चिंग के दौरान पत्रकार जस्टिन राव पर बरस पड़ी थीं। इस दौरान कंगना करीब 6:30 मिनट तक पत्रकार से झगड़ती रही थी जिसके बाद उनके इस व्यवहार की लोगों ने जमकर अलोचना की। इतना ही नहीं, उन्हें ऐसे रवैए के चलते पत्रकार से माफी मांगने की बात हुई, लेकिन उन्होंने इस सब के बावजूद भी इससे इंकार कर दिया।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: