यश ने केजीएफ चैप्टर 2 से शेयर किया अपना फर्स्ट लुक, फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

यश ने केजीएफ चैप्टर 2 से शेयर किया अपना फर्स्ट लुक, फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



कन्नड़ स्टार यश ने अपनी आने वाली मोस्ट अवेटिड फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2. का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है। फिल्म के साथ-साथ फिल्म की एक झलक का भी फैंस पलके बिछा कर इंतजार कर रहे हैं। यश ने अपने फैंस को केजीएफ से अपने नये लुक को शेयर करके उन्हें चौंका दिया है। यश ने सोशल मीडिया पर अपने केजीएफ 2 के लुक को शेयर किया है। जिसमें वह काफी दमदार लग रहे हैं। यश ने ब्लैक कलर का कोर्ट पैंट पहना हुआ है और सफेद रंग की शर्ट। लॉन्ग बियर्ड और ब्राउन शेड् चश्मा साथ ही उनकी फिटनेट उनके लुक को शानदार बना रही है।  

इसे भी पढ़ें: मेरे स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है, जल्द ही वापस आऊंगा: राहुल रॉय  

फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए यश ने काफी गहरी बातें कैप्शन में लिखी। उन्होंने लिखा कि यहां पर कुछ भी स्थाई नहीं है। सब कुछ समाप्त हो जाएगा। यह केजीएफ का अंतिम पड़ाव हो ये भी समाप्त हो जाएगा। 

फिल्म केजीएफ सल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म के पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया था। दर्शक फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दो साल के इंतजार के बाद केजीएफ के फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि फिल्म पिछले दो वर्षों से चल रही शूटिंग, पूरी होने वाली है और टीम ने यह भी खुलासा किया है कि वे हैदराबाद में क्लाइमैक्स की शूटिंग कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: प्रीति जिंटा ने रेड गाउन में कराया कमाल का फोटोशूट, ऋतिक रोशन भी हुए खूबसूरती के दीवाने  

संजय दत्त और यश फिलहाल हैदराबाद में एक महत्वपूर्ण स्टंट सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं। मेकर्स ने हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में एक महंगे सेट का निर्माण किया है, और यह फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक होगा।

संजय दत्त और यश दोनों के प्रशंसक फिल्म की प्रगति को लेकर काफी उत्साहित हैं और फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज और मालविका अविनाश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: