Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वरुण-सारा की फिल्म 'कुली नं. 1' डिजिटल प्लेटफॉर्म के अलावा थियेटर में भी की जा सकती है रिलीज


<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोनावायरस महामारी के बीच देश के लगभग सभी राज्यों में मूवी थियेटर खुल गए हैं। प्रोड्यूसर फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म के अलावा अब थियेटर में रिलीज करने के बारे में भी विचार कर रहे हैं। वहीं वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'कुली नं. 1' को मेकर्स डिजिटल-थियेट्रिकल रिलीज कर सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक फिल्म 'कुली नं. 1' को मूवी थियेटर और डिजिटल प्लेटफॉर्म दोनों पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, इस बात पर सवालिया निशान है कि, फिल्म को पहले किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। सूत्र का कहना है कि, डिजिटल पार्टनर फिल्म को पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने पर जोर दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ओरिजिनल 'कुली नं. 1' में क्या प्रॉब्लम थी, जो इसका रीमेक बनाया गया? सारा अली खान का यह है जवाब

25 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
वरुण-सारा अली खान की 'कुली नं. 1' 1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कॉमेडी फिल्म का रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म की तरह ही इस फिल्म को भी डेविड धवन ने निर्देशित किया है। वरुण धवन, सारा अली खान के अलावा फिल्म में परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और शिखा तलसानिया भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जा सकती है। इस फिल्म का ट्रेलर 28 नवंबर को रिलीज किया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Varun Dhawan And Sara Ali Khan's Film Coolie No 1 To Have Shared Digital-Theatrical Release

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: