Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- 6 महीने बाद होगी नए कार्तिक की एंट्री, ये होगी शो की पूरी कहानी

स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होने वाला छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों देखने को मिल रहे हैं बहुत सारे ट्विस्ट इसी के साथ आपको बता दें कि इस हफ्ते की TRP की सूची जारी हो चुकी है जिसमें आपका चहेता धारावाही के तीसरे पायदान पर अपना स्थान बनाने में कामयाब हो पाया है वहीं बात करें पहले स्थान की तो हमेशा की तरह इस बार भी कलर्स चैनल पर आने वाला धारावाहिक नागिन 3 अपनी जगह बनाए हुए हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->




स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होने वाला छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों देखने को मिल रहे हैं बहुत सारे ट्विस्ट इसी के साथ आपको बता दें कि इस हफ्ते की TRP की सूची जारी हो चुकी है जिसमें आपका चहेता धारावाही के तीसरे पायदान पर अपना स्थान बनाने में कामयाब हो पाया है वहीं बात करें पहले स्थान की तो हमेशा की तरह इस बार भी कलर्स चैनल पर आने वाला धारावाहिक नागिन 3 अपनी जगह बनाए हुए हैं.

Third party image reference
इन सबसे हटकर बात करें शो की कहानी की तो आप सभी बहुत ही जल्द देखने वाले हैं धारावाहिक में 6 महीने का लीप जिसके बाद बदल जाएगी शो की पूरी कहानी. इस लीप के बाद आप सभी देखेंगे कि चली जाएगी नायरा की याददाश्त, जी हां नायरा सब कुछ भूल जाएगी, अपने कार्तिक को भी. कार्तिक नायरा की ऐसी हालत को देख पूरी तरह से टूट जाएगा, इसी के साथ शो से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है.

Third party image reference
खबर यह है कि लीप के बाद होगी नए कार्तिक की एंट्री, ऐसा हमने इसलिए कहा क्योंकि यहां पर कार्तिक होंगे जो अपनी नायरा को पुरानी यादें वापस दिलाने के लिए बन जाएंगे पहले वाले कार्तिक. यही वजह है कि एक बार फिर से शो में देखने को मिलेगा कार्तिक का एक नया अवतार.

Third party image reference
बता दें की शो का नया प्रोमो जल्द ही प्रसारित किया जा सकता है जिसमें नायरा कार्तिक कि नई जिंदगी आपको नजर आएगी. अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आगे कौन सा नया मोड़ आने वाला है शो कि कहानी में.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: