Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Virat Kohli Birthday: विराट कोहली ने पहली मुलाकात में की थी अनुष्का शर्मा की बेइज्जती, फिर यूं हुआ प्यार

Virat Kohli Birthday: विराट कोहली ने पहली मुलाकात में की थी अनुष्का शर्मा की बेइज्जती, फिर यूं हुआ प्यार

<-- ADVERTISEMENT -->




Virat Kohli And Anushka Sharma Love Story

Virat Kohli And Anushka Sharma Love Story: टीम इंडिया के बेस्ट कप्तान रहे विराट कोहली आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं, उनका जन्म 5 नवंबर 1988 को नई दिल्ली में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है, ऐसे में हम आपको दोनों की पहली मुलाकात का गजब का किस्सा बताते हैं... जब विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ किया था अजीब व्यवहार।

विराट ने पहली मुलाकात में की थी अनुष्का शर्मा की बेइज्जती

दोनों की पहली मुलाकात का खुलासा खुद विराट कोहली ने अपने एक इंटरव्यू में किया था, विराट ने बताया था कि, जब उनको पहली बार अनुष्का से मिलना था, तो बहुत ही ज्यादा नर्वस हो गए थे, क्योंकि उनको ये समझ नहीं आ रहा था कि वो एक बॉलीवुड स्टार से कैसे बात करेंगे। आगे विराट ने बताया कि "मुझे याद है कि ये बात साल 2013 की थी। जब मेरे मैनेजर ने मुझे बताया था कि मुझे अनुष्का के साथ ऐड शूट करना है, जैसे ही मैंने यह बात सुनी थी, मैं बहुत ही ज्यादा नर्वस हो गया था। जब अनुष्का से मिला तो मुझे समझ नहीं आ रहा था कि वो कितनी लंबी हैं, ऐसे में उनकी हील्स को देखकर मैंने उनको बोला कि आपको इससे ऊंचा कुछ पहनने को नहीं मिला? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा एक्सक्यूज मी?"

विराट कोहनी ने बताया कि, 'हम लोग उसी मुलाकात के बाद से दोस्त बन गए थे, फिर धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और हमने डेट करना शुरू किया।"

2017 में की थी शादी

Virat Kohli And Anushka Sharma Love Story

बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी बॉलीवुड के कपल के फैंस की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है, दोनों को एक साथ रहना और एक दूसरे को हर तरह से सपोर्ट करना उनके फैंस को काफी पसंद आता है, दोनों ने 2017 में शादी की थी और अब उनकी एक बेटी भी है, और हाल ही में खबरे आई थीं कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैँ।





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: