Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Virat Kohli के 50वें शतक की खुशी में Anushka Sharma ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बिना पढ़े रहा नहीं जाएगा

Virat Kohli के 50वें शतक की खुशी में Anushka Sharma ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बिना पढ़े रहा नहीं जाएगा

<-- ADVERTISEMENT -->




Virat Kohli के 50वें शतक की खुशी में Anushka Sharma

Anushka Sharma Post For Virat Kohli: बुधवार को भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट सेमीफाइनल मैच के दौरान विराट कोहली ने अपनी 50वीं वनडे सेंचुरी पूरी की। कोहली की यह विराट पारी देख फैंस फूले न समाए। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। जहां विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद रहीं, जो अपने पति की अचीवमेंट देख काफी एक्साइटेड और खुश दिखीं।

विराट कोहली ने अपनी 50वीं वनडे सेंचुरी पूरा करते ही मैदान से अनुष्का शर्मा को फ्लाइंग किस देते हैं, जिसके बाद अनुष्का विराट को फ्लाइंग किस देती हैं। इस मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब अनुष्का ने विराट के लिए खास पोस्ट लिखा है। जिसे जानकर आप गदगद हो जाएंगे।

anushka_post_for_virat_kohli.jpg

जानिए अनुष्का शर्मा ने विराट के लिए क्या लिखा?

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने हसबैंड विराट की तारीफ की है और उन्हें गॉड चाइल्ड बताया है। उन्होंने लिखा- “भगवान बेस्ट स्क्रिप्ट राइटर हैं!" उन्होंने आगे भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है, "मैं उनका धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझे तुम्हारा (विराट) का प्यार दिया और तुम्हें ताकत से बढ़ते और वह सब हासिल करते हुए देखने के लिए जो आपके पास है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं देख सकती हूं कि तुम कैसे खुद के लिए और खेल के लिए हमेशा से ईमानदार हो। तुम सच में गॉड चाइल्ड हो।”



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: