Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiger 3 box office collection day 1: ‘टाइगर 3’ ने पहले ही दिन 'गदर 2' का तोड़ा रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रहे सलमान

Tiger 3 box office collection day 1: ‘टाइगर 3’ ने पहले ही दिन 'गदर 2' का तोड़ा रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रहे सलमान

<-- ADVERTISEMENT -->




Tiger 3 box office

Tiger 3 box office सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली पर यानी आज 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड थे। साथ ही ‘टाइगर 3’ की जमकर एडवांस बुकिंग हुई और तो और 'टाइगर 3' नया रिकॉर्ड बनाने के लिए भी तैयार है। सलमान खान एक बार फिर से टाइगर की तरह रॉर करते नजर आए।

कैटरीना ने फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्मों की ही तरह इस बार भी अच्छी एक्टिंग की। इमरान हाशमी ने एक्स आइएसआइ एजेंट आतिश के किरदार में महफिल लूट ली। अन्य स्टार कास्ट में कुमुद मिश्रा, रेवती, रणवीर शौरी आदि भी ठीक रहे। इसी के साथ ‘टाइगर 3’ ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई भी की है। फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।

जानिए ‘टाइगर 3’ की पहले दिन की कमाई

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के पहले दिन 44.5 करोड़ की शानदार ओपनिंग की है। इसमें फिल्म ने हिंदी में 43.2 करोड़ का कलेक्शन किया। तेलुगु भाषा में फिल्म ने 1.15 करोड़ कमाए और तमिल में फिल्म की कलेक्शन 15 लाख रुपये रहा। इसी के साथ ‘टाइगर 3’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हुए रिकॉर्ड ब्रेक भी किया।

‘गदर 2’ का रिकॉर्ड तोड़ी ‘टाइगर 3’

‘टाइगर 3’ ने ओपनिंग डे की कमाई से सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया कर है। ‘टाइगर 3’ ने जहां रिलीज के पहले दिन 44.5 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं 'गदर 2' की ओपनिंग डे 40.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। टाइगर जिंदा है की तीसरी किस्त टाइगर 3 है, जिसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी इंस्टॉलमेंट है, जिसका बजट 300 करोड़ से ज्यादा का है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: