Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ranbir Kapoor की 'एनिमल' का विदेश में बजा डंका, रिलीज से पहले पठान-जवान और टाइगर 3 से आगे निकली फिल्म

Ranbir Kapoor की 'एनिमल' का विदेश में बजा डंका, रिलीज से पहले पठान-जवान और टाइगर 3 से आगे निकली फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




Animal Advance Booking

Animal Advance Booking: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। ‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों का प्यार मिलने लगा। रिलीज से पहले ही फिल्म का बज बना हुआ। फिल्म में रणबीर कपूर का लुक एकदम धांसू है। जिसे देखने के लिए उनके फैंस इंतजार कर कर रहे हैं।

यूएस में अभी से ‘एनिमल’ का जलवा

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। यह फिल्म 1 दिसंबर को थियेटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। लेकिन इससे पहले रणबीर कपूर की फिल्म 30 नवंबर को यूएस में रिलीज की जाएगी जाएगी। यूएस में अभी से ‘एनिमल’ का जलवा देखने को मिल रहा है। वहां फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, ‘एनिमल’ अमेरिका में सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्म है। यह अमेरिका में 888 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। इतने स्क्रीन पठान, जवान, जेलर और टाइगर 3 को भी नहीं मिले हैं। हालंकि रणबीर की ब्रह्मास्त्र भी अमेरिका में 810 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी।

यूएस में बिके इतने टिकट्स

एनिमल 15 दिनों के बाद थियेटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की विदेशों में भी डिमांड है जिस वजह से एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, यूएसए की 172 लोकेशन पर बुकिंग शुरू हुई है और 340 से ज्यादा शो होने वाले हैं। अभी तक करीब 1100 टिकट्स बिक चुके हैं। जिससे फिल्म ने अभी से 16 लाख का बिजनेस कर लिया है।

ये हैं ‘एनिमल’ स्टार कास्ट

‘एनिमल’ की स्टार कास्ट कि बात करें तो लीड रोल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना हैं। इनके साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी फिल्म में नजर आएंगी। ये फिल्म पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन में समय लगने के कारण इसे 1 दिसंबर को पोस्टपोन कर दिया गया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: