Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiger 3 Box Office: 'टाइगर 3' का शनिवार को आया तूफान, 7वें दिन कलेक्शन बना सैलाब

Tiger 3 Box Office: 'टाइगर 3' का शनिवार को आया तूफान, 7वें दिन कलेक्शन बना सैलाब

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) को रिलीज हुए 1 हफ्ता हो चुका हैं, ऐसे में फिल्म हर दिन एक चमत्कार दिखा रही हैं, जहां फिल्म का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा वहीं, फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। वीकेंड पर टाइगर 3 से जो उम्मीद की जा रही थी, वह उसपर खरी उतरी। सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म को दोनों के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, फिल्म का कलेक्शन बढ़ता जा रहा है, शनिवार को जैसी टाइगर 3 ने कमाई की है रविवार को भी फिल्म से यही उम्मीद की जा रही है, Sacnilk ने अपने ट्रेड के हिसाब के जो 7वें दिन के आंकड़े बताए हैं उसके अनुसार 'टाइगर 3' ने शनिवार को बवाल मचा दिया है।

टाइगर 3 ने शनिवार को लाई आंधी (Tiger 3 Box Office Collection Day 7)
Sacnilk के अनुसार टाइगर 3 के आंकड़े शनिवार को शानदार रहे। फिल्म हर दिन इतिहास रच रही है। शनिवार यानी 18 नवंबर को टाइगर 3 ने अपनी रिलीज के 7वें दिन 17 करोड़ का भौकाल कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 217.90 करोड़ हो गई है। जो इस हफ्ते 250 करोड़ हो जाएगी।

बता दें, टाइगर 3 दिवाली पर 12 नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म का एक अलग ही बज बना हुआ है, टाइगर 3 का जो कलेक्शन कर रही है वह रविवार 19 नवंबर को भी वैसा ही कलेक्शन करेगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: